ताज़ा खबर
 

नवाज शरीफ के सांसद को गोली मारने की मांग, भरी सभा में बच्ची के साथ गंदी हरकत का वीडियो वायरल

पाकिस्तान में 6 साल की बच्ची जैनाब अंसारी की रेप के बाद हत्या का मामला सरकार के तख्त में कील ठोंक रहा, इसी बीच नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन के एक सांसद की घिनौनी करतूत वाला वीडिया वायरल हो रहा है।

पीएमएल-एन सांसद ने किया इंसानियत को शर्मसार। (फोटो सोर्स – फेसबुक)

पाकिस्तान में 6 साल की बच्ची जैनाब अंसारी की रेप के बाद हत्या का मामला सरकार के तख्त में कील ठोंक रहा है, जनता में भारी आक्रोश है, इसी बीच नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिन लीग- नवाज (पीएमएल-एन) के एक सांसद की घिनौनी करतूत का वीडिया वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लेकर बुधवार (31 जनवरी) को लोगों ने भारी नाराजगी जाहिर की। वीडियो में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा का रहने वाला पीएमएलएन का सांसद निसार मुहम्मद एक भरी सभा में एक बच्ची के साथ घिनौनी और अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है। आरोपी सांसद पाकिस्तान की संसद का मानवाधिकारों के लिए बनाई गई स्थाई समिति का सदस्य भी है। डॉन की खबर के मुताबिक जब आरोपी सांसद से बात करने की कोशिश की गई तो उसने बाद में बात करने की बात कहकर मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। बाद में जब आरोपी को फोन किया गया तो वह स्विच ऑफ जा रहा था।

आरोपी का यह वीडियो उस वक्त फिल्माया गया जब वह करांची के सोहराबगोथ इलाके में पुलिस की गोली का शिकार हुए नकीबुल्लाह मेहसूद के लिए हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने गया था और मंच पर भाषण दे रहा था। फेसबुक पर चल रहे वीडियो में बताया गया है कि जिस बच्ची के साथ आरोपी सांसद ने घिनौनी हरकत की, वह अपने भाई के लिए न्याय मांगने आई थी, जिसके लिए प्रदर्शन का यह जमावड़ा लगा था। आरोपी सांसद को संसद के प्रतिनिधिमंडल के तौर पर प्रदर्शन में शरीक होने के लिए भेजा गया था। फेसबुक के कमेंट बॉक्स में लोगों ने आरोपी सांसद को लेकर जमकर गुस्सा उड़ेला है।

शाहिद खान नाम के यूजर ने लिखा कि सांसद को जान से मार देना चाहिए। काजी रफीक हुसैन ने लिखा कि सांसद की हरकतों से लगता है कि वह बच्चों का यौन शोषण करने वाला सीरीयल अपराधी है। पर्वत सिंह चौहान ने लिखा कि जो लोग बैठकर सांसद की बातों को सुन रहे हैं, वे कायर कौन है? क्या वे बाल यौन शोषण की कोई अश्लील फिल्म देख रहे हैं, इस नालायक को गोली मार दो। खतीजा फराज ने लिखा कि जब यह वीडियो सार्वजनिक है तो पुलिस के लोग इसके खिलाफ कोई एक्शन क्यों नहीं लेते, क्या यहां कोई भी रसूखदार लोगों से जुड़ा नहीं है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App