ताज़ा खबर
 

पेशी के ल‍िए कोर्ट पहुंचे नवाज शरीफ ने मंगवाया बर्गर, जज के कमरे में बैठ कर खाया

पेशी के दौरान नवाज शरीफ काफी खुशमिजाज देखे गए और उन्होंने फूड चेन मैक डोनाल्ड्स के मछली वाले बर्गर को खाने की इच्छा जताई। नवाज शरीफ की इच्छा का ख्याल रखते हुए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता चौधरी तनवीर ने अपने आदमियों से बर्गर लाने के लिए कहा।

नवाज शरीफ ने बाहर से फिश बर्गर मंगवाकर कोर्ट में खाया। (Image Source: Facebook/News of the World and Youtube/Public News)

भ्रष्टाचार के मामले अल-अजीजिया स्टील मिल्स एंड हिल मेटल की सुनवाई के लिए पाकिस्तान की जवाबदेही अदालत में पेश हुए वहां के उपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने बुधवार (5 सितंबर) को जज के कमरे में बैठकर फिश बर्गर खाया का लुत्फ लिया। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक पेशी के दौरान नवाज शरीफ काफी खुशमिजाज देखे गए और उन्होंने फूड चेन मैक डोनाल्ड्स के मछली वाले बर्गर को खाने की इच्छा जताई। नवाज शरीफ की इच्छा का ख्याल रखते हुए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता चौधरी तनवीर ने अपने आदमियों से बर्गर लाने के लिए कहा। नवाज शरीफ ने जवाबदेही अदालत 2 के जज के कमरे से जुड़े एक कमरे में बैठकर पीएमएल-एन के नेताओं जावेद हाशमी, इरफान सिद्दीकी, बैरिस्टर जुबैर, मुशाहिदुल्लाह और चौधरी तनवीर के साथ बर्गर खाया। पाकिस्तान के एक प्राइवेट समाचार चैनल के मुताबिक राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) अदालत के जज ने न्यायिक परिसर के भीतर बाहर से खाना लाए जाने की इजाजत दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक नवाज शरीफ ने कोल्ड्रिंक साथ फिश बर्गर खाया।

HOT DEALS
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback
  • Vivo V7+ 64 GB (Gold)
    ₹ 16990 MRP ₹ 22990 -26%
    ₹850 Cashback

बता दें कि पूर्व पाक पीएम नवाज शरीफ, उनके बेटी और दामाद हाई सिक्यॉरिटी वाली अडियाला जेल में रखे गए हैं। पिछले दिनों उन्होंने जेल के बाहर बकरीद मनाने की इच्छा जताई थी लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका पर फैसला टाल दिया था। इसके बाद 68 वर्षीय नवाज शरीफ को जेल में ही कैदियों के साथ ईद मनानी पड़ी थी। पाकिस्तान की शीर्ष अदालत के फैसले बाद पिछले वर्ष शरीफ और उनके परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के तीन मामले दर्ज किए गए थे। शरीफ, उनकी 44 वर्षीय बेटी मरयम नवाज और 54 वर्षीय दामाद कैप्टन (रिटायर्ड) मोहम्मद सफदर अडियाला जेल में क्रमश: 10 साल, 7 साल और 1 साल की कैद की सजा काट रहे हैं। उन्हें लंदन में गैर-कानूनी तरीके से 4 लग्जरी फ्लैट खरीदने के मामले में जवाबदेही अदालत ने दोषी पाया था।

पाकिस्तान का राजनीतिक घटनाक्रम रोजाना दुनिया भर में मीडिया की सुर्खियां बन रहा है। मंगलवार को मौजूदा पीएम इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के उम्मीदवार आरिफ अल्वी ने 13 राष्ट्रपति पद का चुनाव जीता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App