ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब फुटबॉल को किक करते समय फिसल कर गिर गए उपप्रधानमंत्री

जिस वक्त डिप्टी पीएम के साथ यह हादसा हुआ उस वक्त स्टेडियम में लोगों की भारी भीड़ थी। सभी की निगाहें डिप्टी पीएम पर ही बनी हुई थी।

युगांडा के डिप्टी पीएम फुटबॉल को किक करते वक्त गिर पड़े। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

युगांडा के उप प्रधानमंत्री मोसेस अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उस वक्त का है जब युगांडा के डिप्टी पीएम एक नेशनल टूर्नामेंट के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। उद्घाटन सेरेमनी में डिप्टी पीएम मोसेस अली को एक फुटबॉल को किक करना था। उद्घाटन की सारी तैयारियों के बीच स्टेडियम में एक फुटबॉल रख दिया गया था। लेकिन फुटबॉल को किक करते वक्त कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद खुद डिप्टी पीएम की भी हंसी छूट गई। दरअसल मोसेस अली ने जैसे ही इस फुटबॉल को किक किया वो धड़ाम से जमीन पर गिर गए। हालांकि उनके पांव से फुटबॉल पर शॉट तो लग जाता है लेकिन इस दौरान डिप्टी पीएम अपना संतुलन खो बैठते हैं।

जमीन पर गिरते ही डिप्टी पीएम का जूता भी हवा में कुलांचे भरता हुआ दूर जा गिरता है। इस हादसे के बाद थोड़ा संभलते ही डिप्टी पीएम की हंसी छूट जाती है। उस वक्त डिप्टी पीएम के अंगरक्षक तुरंत आकर उन्हें सहारा देते हैं और उन्हें उठाते हैं। जिस वक्त डिप्टी पीएम के साथ यह हादसा हुआ उस वक्त स्टेडियम में लोगों की भारी भीड़ थी। सभी की निगाहें डिप्टी पीएम पर ही बनी हुई थी। फुटबॉल को किक करते वक्त उनके गिरते ही सभी लोग चौंक जाते हैं। लेकिन संभलने के बाद अपनी नाकामी पर हंसते हंस कर डिप्टी पीएम पूरे माहौल को खुशनुमा बना देते हैं।

युगांडा के रेडियो चैनल Galaxy FM के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब डिप्टी पीएम नाम्बोल नेशनल स्टेडियम में एक नेशनल टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App