ताज़ा खबर
 

Viral Video: Kellogg’s की फैक्ट्री में प्रोडेक्ट्स पर पेशाब करते हुए कैमरे में कैद हुआ यह शख्स

कंपनी की फैक्ट्री की अधिकारियों का कहना है कि यह वीडियो साल 2014 में कंपनी प्रशासन और कर्मचारियों के बीच हुए झगड़े के समय का हो सकता है।

Author वाशगिंटन | March 13, 2016 21:18 pm
इस वीडियो पर केलोग्स के प्रवक्ता ने कहा कि ऐसी घटना बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है।

अमेरिका के टेनेसी राज्या में केलोग्स कंपनी की फैक्ट्री का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक आदमी लाइन से रखे हुए केलोग्स के प्रोडेक्ट्स पर पेशाब कर रहा है। केलोग्स विश्व की सबसे बड़ी नाश्ता में खाए जाने वाले कॉर्नफ़्लेक्स बनाने वाली कंपनी हैं। आंतरिक जांच में पता चला कि यह वीडियो 2014 में बनाया गया था। इस वीडियो के सामने आने से कंपनी की छवि को धक्का पहुंचा है। यह वीडियो शुक्रवार को वर्ल्ड स्टार हिप हॉप पर अपलोड किया गया था।

इस वीडियो पर केलोग्स के प्रवक्ता ने कहा कि ऐसी घटना बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। कंपनी इस वीडियो को बेहद गंभीरता से ले रही है। हम खुद इस वीडियो को देख कर हैरान है। हम इसके खिलाफ कानूनी सहायता ले रहे हैं। शुरुआती जांच में अभी सिर्फ इतना पता चल पाया है कि यह वीडियो 2014 में रिकॉर्ड किया गया है। जैसे ही हमें इस बारे में और पता चलेगा हम इसकी जानकारी देंगे। इस वीडियो पर अमेरिकी खाद्य अमेरिकी खाद्य एवं दवा प्रशासन (यूएसएफडीए) ने आपराधिक जांच शरू कर दी है। वहीं कंपनी की फैक्ट्री की अधिकारियों का कहना है कि यह वीडियो साल 2014 में कंपनी प्रशासन और कर्मचारियों के बीच हुए झगड़े के समय का हो सकता है।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App