बड़े होकर बन जाते राक्षस… अपने ही दो बच्चों के हत्यारे ने पुलिस के सामने दिया बयान

एफबीआई के द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद उसने सारे आरोप कबूल किए और कहा कि दोनों बच्चों को मारकर ही दुनिया को बचाया जा सकता था।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः pixabay)

आमतौर पर मां बाप अपने बच्चे के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं लेकिन अमेरिका में एक सनकी बाप ने अपने दो बच्चों को इसलिए मार दिया क्योंकि उसे लगा कि उसके बच्चे बड़े होकर राक्षस बन जाएंगे। इतना ही नहीं अपने बच्चे का क़त्ल करने के बाद उसने पुलिस के सामने इस जुर्म को बड़ी आसानी से कबूल कर लिया और कहा कि उसने दुनिया को बचाने के लिए ऐसा किया है।

अमेरिका में रहने वाला 40 वर्षीय मैथ्यू टेलर कोलमेन ने अपने दो बच्चों की हत्या मछली पकड़ने वाली बंदूक से कर दी और उसका शव अमेरिका के पड़ोसी देश मैक्सिको में छोड़ दिया। हालांकि दोनों बच्चों के शव को मैक्सिको की पुलिस ने जब्त कर लिया है। मैथ्यू को यह शक था कि उसके बच्चे में सांप का डीएनए है और दोनों बच्चे आने वाले दिनों में दुनिया के लिए राक्षस बन जाएंगे।

दोनों बच्चों की हत्या के आरोप में एफबीआई ने मैथ्यू को मैक्सिको की सीमा से अमेरिका में प्रवेश करने के दौरान ही पकड़ लिया। एफबीआई के द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद उसने सारे आरोप कबूल किए और कहा कि दोनों बच्चों को मारकर ही दुनिया को बचाया जा सकता था। साथ ही उसने यह भी कहा कि उसकी पत्नी की वजह से दोनों बच्चों के शरीर में सांप का डीएनए आया था और आने वाले दिनों में दोनों दुनिया को नुकसान पहुंचा सकते थे इसलिए उसने ऐसा किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मैथ्यू टेलर कोलमेन बीते 7 तारीख को अपनी पत्नी के घर से अपने दोनों बच्चों को बाहर ले जाने लगा। बाहर ले जाने के दौरान जब उसकी पत्नी की नजर कोलमेन पर गई तो उसने बाहर ले जाने का कारण पूछा। जिसपर कोलमेन ने कहा कि वह बच्चों के साथ कैम्पिंग करने जा रहा है. लेकिन उसने यह नहीं बताया कि वह बच्चों के साथ कैम्पिंग करने कहां जा रहा है। जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसे कई फोन और मैसेज भी किए लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

इसके बाद जब मैथ्यू की पत्नी को कुछ अनहोनी होने की आशंका लगने लगी तो उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जब मैथ्यू के फोन का लोकेशन पता किया तो वह मैक्सिको का मिला। जिसके बाद पुलिस की टीमें अलर्ट हो गई। एक दिन के बाद जब वह मैक्सिको की सीमा से अमेरिका में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था तो पुलिस ने उसे बॉर्डर के पास से ही पकड़ लिया। पुलिस ने कोलमेन के ऊपर दोनों बच्चों की हत्या का मामला दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पढें अंतरराष्ट्रीय समाचार (International News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X