ताज़ा खबर
 

अमेरिका: टेनेसी में विमान दुर्घटना में दो लोगों की मौत

कॉलेजडेल पुलिस की प्रवक्ता टोनया सडलेर ने बताया कि घायलों में से एक ही हालत गंभीर है। उसने बताया कि विमान कॉलेजडेल हवाईअड्डा आते हुए दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

Author कॉलेजडेल (अमेरिका) | Updated: June 12, 2016 11:26 AM
US Plane Crash, Tennessee Plane Crash, Plane Crash us, United Statesएकल-इंजन विमान शनिवार कॉलेजडेल हवाई अड्डे पर दोपहर को करीब 12 बजकर 50 मिनट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

अधिकारियों का कहना है कि टेनेसी में एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो यात्रियों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये। हैमिल्टन काउंटी इमरजेंसी सर्विसेज की प्रवक्ता एमी मैक्सवेल ने शनिवार (11 जून) को बताया कि एकल-इंजन विमान शनिवार कॉलेजडेल हवाई अड्डे पर दोपहर को करीब 12 बजकर 50 मिनट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

उन्होंने कहा कि विमान पर चार लोग सवार थे और दुर्घटना में जीवित बचे दो लोगों को अर्लांगेजर मेडिकल सेंटर ले जाया गया। कॉलेजडेल पुलिस की प्रवक्ता टोनया सडलेर ने बताया कि घायलों में से एक ही हालत गंभीर है। उसने बताया कि विमान कॉलेजडेल हवाईअड्डा आते हुए दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 …तो इस वजह से एक घंटे के लिए बंद करना पड़ा दुनिया का सबसे व्यस्त एयरपोर्ट
2 Pakistan: लाइव टीवी शो पर सीनेट सदस्य हमीदुल्लाह ने महिला पत्रकार को कहे अपशब्द
3 पाकिस्तान: पूर्व राष्ट्रपति जरदारी ने अमेरिका से पाकिस्तान पर ‘भरोसा’ करने को कहा
यह पढ़ा क्या?
X