ताज़ा खबर
 

US: बैटन रूज में गोलीबारी में तीन पुलिसकर्मियों की मौत, तीन घायल

अमेरिका में गोलीबारी की ताजा घटना में बैटन रूज में एक बंदूकधारी की गोलीबारी में कम से कम तीन पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।
Author वाशिंगटन | July 18, 2016 10:06 am

अमेरिका में गोलीबारी की ताजा घटना में बैटन रूज में एक बंदूकधारी की गोलीबारी में कम से कम तीन पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। इसके बाद बंदूकधारी भी गोली लगने से मारा गया।

फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि इस गोलीबारी की वजह क्या थी लेकिन यह घटना अमेरिका में अश्वेतों और पुलिस के बीच बढ़े तनाव की पृष्ठभूमि में हुई है। इससे पहले डलास में एक स्नाइपर ने गोली मारकर पांच पुलिस अधिकारियों की हत्या कर दी थी।

अधिकारियों ने पुष्टि की है कि लुइसियाना के बैटन रूज में एयरलाइन हाइवे पर कल तड़के हुई गोलीबारी में तीन कानून प्रवर्तन अधिकारियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घटना स्थल पुलिस मुख्यालय से करीब एक किलोमीटर दूर है।

अधिकारियों ने बताया कि शहर हाई अलर्ट की स्थिति में है। ईस्ट बैटन रूज के शेरिफ कार्यालय की प्रवक्ता केसी रेबोर्न हिक्स ने बताया कि गोलीबारी करने वाला एक शख्स मारा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.