ताज़ा खबर
 

यह कैसी ‘मां’ जिसने अपनी बेटी के लिए अपने ही 3 बेटों को मार डाला

अमेरिका के ओहायो में एक मां ने अपने तीन बेटों की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसका पति उसकी बेटी के बजाए बेटों पर अधिक ध्यान देता था।

Author Updated: August 20, 2015 2:11 PM
बेटी के लिए महिला ने ली 3 बेटों की जान (फोटो: एजंसी)

अमेरिका के ओहायो में एक मां ने अपने तीन बेटों की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसका पति उसकी बेटी के बजाए बेटों पर अधिक ध्यान देता था।

महिला ने पिछले 13 महीनों में अपने तीन बेटों की अलग-अलग घटनाओं में हत्या करने की बात स्वीकार की है। ब्रिटनी पिलकिंगटन ने गत सोमवार को रात करीब तीन बजे पुलिस को फोन करके बताया कि उसका तीन महीने का बेटा नोआह सांस नहीं ले रहा है।

पुलिस का कहना है कि उसने तत्काल जांच शुरू की क्योंकि यह ‘एक जैसी परिस्थितियों में एक ही आवास पर हुई ऐसी तीसरी घटना थी।’

ब्रिटनी के तीन महीने के एक और पुत्र नियाल को उसके पिता जोसेफ पिलकिंगटन ने पिछले साल जुलाई में मृत पाया था। इसके बाद जोसेफ को अपना चार वर्षीय बेटा गेविन भी मृत मिला था।

पुलिस ने एक बयान में बताया कि ब्रिटनी ने स्वीकार किया कि ‘उसने अपने तीनों बेटों को जानबूझकर मार डाला।’ उसने कथित रूप से अपने बेटों के मुंह पर कंबल डालकर और उनका दम घोटकर उनकी हत्या कर दी। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसका पति उसके बेटों पर अपनी बेटी के बजाए अधिक ध्यान दिया करता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories