ताज़ा खबर
 

अमेरिका नाइट क्‍लब अटैक: US मीडिया का दावा- उमर सद्दीकी मतीन था हमलावर का नाम, ले चुका था मिलि‍ट्री ट्रेनिंग

अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत में भीड़भाड़ वाले एक समलैंगिक नाइटक्लब में तड़के एक बंदूकधारी ने गोलियां चलाईं जिसमें कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हैं।

(Source: AP, Reuters, Twitter)

फ्लोरिडा में एक गे नाइट क्‍लब में हुई फायरिंग में मामले में पुलिस ने अभी तक हमलावर की पहचान की पुष्टि नहीं की है लेकिन अमेरिकी मीडिया के मुताबिक, उसका नाम उमर सद्दीकी मतीन है। CNN के अनुसार, वह मिलिट्री ट्रेनिंग ले चुका है। वह अफगान माता-पिता की संतान है और अमेरिका के पोर्ट सेंट लुई में पैदा हुआ था। ABC News की रिपोर्ट है कि वह पुलिस के राडार पर था मगर किसी भी जांच का हिस्‍सा नहीं था।

READ ALSO: अमेरिका: गे क्‍लब में गोलियों के रूप में बरसी मौत, कम से कम 20 ने जान गंवाई, 42 से ज्‍यादा घायल

SEE PHOTOS: अमेरिका: गे क्लब पर हुआ आतंकी हमला, तस्वीरों में देखें दहशत के चार घंटे

अमेरिका के एक गे क्‍लब में एक संदिग्‍ध इस्‍लामी आतंकी ने तड़के सुबह एक एसॉल्‍ट राइफल और एक हैंडगन के जरिए धुआंधार फायर झोंक कर करीब 20 लोगों की जान ले ली थी। ऑरलैंडो पुलिस के मुखिया जॉन मीना ने कहा कि अभी तक मारे गए लोगों की संख्‍या की पुष्टि नहीं की गई है मगर लगभग 50 लोगों की मौत हुई है। 53 अन्‍य घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
CAA LIVE Updates
X
Testing git commit