ताज़ा खबर
 

90 के दशक में टीवी सीरियल से हुई थीं घरों में मशहूर, अब पोर्न स्टार बनी यह एक्ट्रेस

वार्ड को साल 1998 में अपने सबसे चर्चित शो बॉय मीट्स वर्ल्ड में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला, जिसके बाद वार्ड अमेरिका में घर-घर में जाना पहचाना नाम बन गई थी।

Author नई दिल्ली | Published on: October 14, 2019 2:22 PM
यूएस एक्ट्रेस मैटलेंड वार्ड फिलहाल एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। (image source-youtube/video grab image)

90 के दशक के मशहूर टीवी सीरियल बॉय मीट्स वर्ल्ड की स्टार एक्ट्रेस मैटलेंड वार्ड के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल खबर आयी है कि अमेरिकी एक्ट्रेस मैटलेंड वार्ड पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ चुकी हैं और फिलहाल एक पोर्न स्टार हैं। पोर्न इंडस्ट्री में मैटलेंड वार्ड को रेचेल मैक्गवायर के नाम से जाना जाता है। बता दें कि मैटलेंड वार्ड ने ही एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। फिलहाल वह ‘ड्राइव’ नामक एडल्ट फिल्म की तैयारियों में जुटी हैं।

मैटलेंड वार्ड ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक डेली सोप बोल्ड एंड ब्यूटीफुल से साल 1994 में की थी। उस वक्त मैटलेंड वार्ड सिर्फ 16 साल की थीं। इसके बाद वार्ड ने यूएसए हाई, रूल्स ऑफ इंगेजमेंट और होम इंप्रूवमेंट के सातवें सीजन में भी काम किया। मैटलेंड वार्ड साल 1997 में मारियो लोपेज के साथ किलिंग मिस्टर ग्रिफिन नाम फिल्म में भी दिखाई दी थीं।

वार्ड को साल 1998 में अपने सबसे चर्चित शो बॉय मीट्स वर्ल्ड में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला, जिसके बाद वार्ड अमेरिका में घर-घर में जाना पहचाना नाम बन गई थी। इसके बाद मैटलेंड वार्ड साल 2000 तक इस शो से जुड़ी रहीं। 2004 में वह कॉमेडी फिल्म व्हाइट चिक्स में भी दिखाई दीं।

एक इंटरव्यू के दौरान 42 वर्षीय मैटलेंड वार्ड ने पोर्न इंडस्ट्री में जाने पर कहा कि जब उन्होंने अपनी पहली एडल्ट फिल्म साइन की थी, उसमें उन्हें अपना रोल काफी रोचक लगा था और स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद उन्होंने हां कर दी थी। वार्ड का कहना है कि उनका रोल काफी बढ़िया लिखा गया था। अमेरिकन अभिनेत्री के अनुसार, उनके पोर्न करियर की शुरुआत कोजप्ले से हुई थी।

वार्ड ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से राइटिंग और स्क्रीनराइटिंग की पढ़ाई भी की है। मैटलेंड वार्ड ने साल 2006 में जॉन टेरी बैक्सटर से शादी की थी। फिलहाल दोनों कैलिफोर्निया में रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शादी के नाम पर शारीरिक सुख के लिए बेची गईं 9-9 साल की लड़कियां! मुस्लिम धर्मगुरुओं के VIDEO पर बवाल
2 पिछले 6 दशक का सबसे भयानक तूफान ‘हगिबिस’ की मार झेल रहा जापान, 19 की मौत, 16 लापता
3 अंतरराष्ट्रीय संबंधों के लिए महत्वपूर्ण है पोलैंड का संसदीय चुनाव