ताज़ा खबर
 

 ट्रैफिक में फंसी प्रेगनेंट महिला की हुई कार में डिलेवरी, दिया बच्ची को जन्म

अस्पताल जा रहे दंपति के ट्रैफिक जाम में फंस जाने पर पास से गुजर रही दो महिलाओं ने उनकी मदद की और कार में ही गर्भवती महिला का प्रसव करवाया।
Author August 24, 2015 13:13 pm
ट्रैफिक में फसी प्रेगनेंट महिला ने कार दिया बच्ची को जन्म

अस्पताल जा रहे दंपति के ट्रैफिक जाम में फंस जाने पर पास से गुजर रही दो महिलाओं ने उनकी मदद की और कार में ही गर्भवती महिला का प्रसव करवाया। महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। यह घटना न्यू जर्सी के एक राजमार्ग पर हुई।

एक रिपोर्ट के अनुसार, जब शनिवार की रात को रोज और ट्रेवर को लगा कि अब बच्चा इस दुनिया में आने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता तो वे तुरंत ही कार से अस्पताल की ओर रवाना हुए।

रास्ते में रोज की हालत देखकर ट्रेवर ने अपनी कार किनारे लगाई और उसका हॉर्न जोर जोर से बजाना शुरू कर दिया। उसने आपात मदद के लिए कॉल भी किया।

ट्रेवर एबड ने अखबार को बताया कि मेरी पत्नी चिल्ला रही थी। मुझे बच्ची का सिर दिख रहा था, मुझे लगा कि वह मर चुकी है। पास ही में मौजूद दो महिलाओं सारा वुड और लॉरेन कैमेरर ने जब यह हो-हल्ला सुना तो वह मदद के लिए दौड़ीं।

सारा वुड बीच क्लब में ट्रॉमा नर्स हैं और लॉरेन रमसन फर्स्ट एड स्क्वाड में आपात चिकित्सा तकनीशियन हैं। दोनों ने रोज की मदद की और कुछ ही देर बाद बेला रोज एबड का जन्म हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App