ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री पर यूएस ब्लॉगर ने लगाया रेप का आरोप, पूर्व पीएम गिलानी को भी लपेटा, अब महिला पर FIR की तैयारी

सिंथिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट पोस्ट कर पीपीपी नेता रहमान मलिक पर उनके साथ रेप और पीपीपी की सरकार में पीएम रहे यूसुफ रजा गिलानी पर शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया है।

pakistanयूएस ब्लॉगर सिंथिया ने रहमान मलिक पर बलात्कार और यूसुफ रजा गिलानी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। (इमेज सोर्स ट्विटर)

पाकिस्तान में रहने वाली एक यूएस ब्लॉगर ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री और पीपीपी नेता रहमान मलिक पर बलात्कार करने के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही अमेरिकी महिला ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम यूसुफ रजा गिलानी पर भी शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के एक स्थानीय नेता की शिकायत पर अदालत ने पाकिस्तान की फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) को नोटिस जारी किया है।

दरअसल पीपीपी नेता की शिकायत पर एफआईए ने एफआईआर दर्ज करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद पीपीपी नेता ने इस्लामाबाद की अदालत का रुख किया, जहां से एडिश्नल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज ने FIA की साइबर क्राइम सेल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। माना जा रहा है कि अदालत के हस्तक्षेप के बाद अमेरिकी ब्लॉगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है।

बता दें कि अमेरिकी ब्लॉगर का नाम सिंथिया डी.रिची है और फिलहाल वह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की सोशल मीडिया टीम का हिस्सा है। सिंथिया इससे पहले पीपीपी नेताओं के साथ भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में सिंथिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट पोस्ट कर पीपीपी नेता रहमान मलिक पर उनके साथ रेप और पीपीपी की सरकार में पीएम रहे यूसुफ रजा गिलानी पर शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया है।

अपने पोस्ट में सिंथिया ने पीपीपी की पूर्व चीफ और पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो के खिलाफ भी कुछ बातें कही हैं। जिस पर पीपीपी कार्यकर्ता ने सिंथिया के आरोपों को भुट्टो के खिलाफ अपमानजनक बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं सिंथिया के आरोपों से रहमान मलिक ने इंकार किया है और इसे खुद को बदनाम करने की साजिश करार दिया है। यूसुफ रजा गिलानी ने भी सिंथिया के आरोपों को खारिज कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेपटरी अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए चीन बांट रहा अरबों रुपये का कूपन, उपभोक्ता मांग बढ़ाने के लिए आयोजित कर रहा 400 कार्यक्रम
2 COVID-19 संकटः US ने की चीन की मदद, पर उसने दिया कोरोना वायरस जैसा बुरा तोहफा- बोले डोनाल्ड ट्रंप
3 दूसरे के लॉन में खड़े होकर राहत पैकेज की घोषणा कर रहे थे ऑस्ट्रेलियाई PM, मकान मालिक बोला- अभी घास उगाई है, हट जाएं; वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X