ताज़ा खबर
 

बिन ब्याही मां ने बच्ची को जन्म देकर 7वीं मंजिल से नीचे फेंका

एक महिला ने अपने ब्यॉयफ्रेंड से गर्भवती होने की बात छुपा रखी थी और उसने अपने घर में एक बच्ची को जन्म देने के बाद अपनी नवजात बेटी को घर की सातवीं मंजिल की...

Author न्यूयॉर्क | September 30, 2015 6:55 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

एक महिला ने अपने ब्यॉयफ्रेंड से गर्भवती होने की बात छुपा रखी थी और उसने अपने घर में एक बच्ची को जन्म देने के बाद अपनी नवजात बेटी को घर की सातवीं मंजिल की खिड़की से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने सोमवार के अपराह्न जेनिफर बेरी (33) की नवजात बेटी को गर्भनाल के साथ अपार्टमेंट के अहाते में देखा था। इस अपार्टमेंट में जेनिफर का सोमवार ब्यॉयफ्रेंड ब्रोनक्स रहता है। उन्हें खबर मिली थी कि खिड़की से कोई शिशु गिर गया है।

मुख्य चिकित्सा परीक्षक डॉक्टर बारबारा सैम्पसन ने कल बताया कि जांच में पता चला है कि चोट लगने के कारण बच्ची की मौत हुई है। इसका मतलब है कि वह जीवित पैदा हुई थी। कल पुलिस ने जेनिफर को हिरासत में ले लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App