ताज़ा खबर
 

अमेरिका में मां ने घुसपैठिया समझ कर बेटी को मार डाला

अमेरिका में अजीबो-गरीब घटना सामने आई है जिसमें एक महिला ने अपनी 27 साल की बेटी को घुसपैठिया समझ कर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई..

Author वाशिंगटन | December 31, 2015 10:35 PM
rss worker, RSS, Kannur, kerala, CPM, CPM Attack RSSकन्नूर में माकपा और भाजपा के बीच हिंसक संघर्ष होते रहते हैं।

अमेरिका में अजीबो-गरीब घटना सामने आई है जिसमें एक महिला ने अपनी 27 साल की बेटी को घुसपैठिया समझ कर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी डेनिस रॉबर्ट्स ने एक बयान में कहा कि शेरी कैम्पबेल अपने कमरे में सो रही थीं और अचानक उनकी नींद टूटी। उन्हें लगा कि कोई सेंधमार या घुसपैठिया उनके घर में घुस आया है और उनकी बेटी का पीछा कर रहा है।

फ्लोरिडा के सेंट क्लाउड इलाके की रहने वाली शेरी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कदमों की आहट सुनने के साथ ही गोली चला दी थी। यह गोली उनकी बेटी एश्ले डोबी को लगी। दरअसल, पहले ऐश्ली उत्तरी कैरोलिना गई थी और ऐसे में शेरी का अंदाजा था कि वह घर में नहीं है। पिछले मंगलवार को उस वक्त शेरी की सांसे थम गई जब उसने देखा की उसकी सौतेली बेटी घायल अवस्था में पड़ी है।

इसके बाद उसने पुलिस के आपातकालीन नंबर 911 पर फोन किया। शुरू में शेरी ने पुलिस को अपनी बेटी के अचेत होने की असली वजह नहीं बताई। बाद में उसने बताया कि उसने अपनी बेटी को गलती से घुसपैठिया समझकर गोली चला दी थी। घायल अवस्था में डोबी को एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अपने परिवारों को भ्रष्टाचार से दूर रखें : सीपीसी नेताओं से शी ने कहा
2 अमेरिका ने पाकिस्तान में आतंकी हमले की निन्दा की
3 ‘यौन झुकाव’ के आरोप पर ट्रंप ने हिलेरी को याद दिलाया, बिल क्लिंटन-लेविंस्की का प्रेम संबंध
ये पढ़ा क्या?
X