ताज़ा खबर
 

पुलिस को न मिल पाए सबूत, इसलिए 26 दिनों से शौचालय नहीं गया आरोपी

लंदन में एक ड्रग डीलर 26 दिन से टॉयलेट नहीं गया है। पुलिस इंतजार कर रही है कि आरोपी टॉयलेट जाए ताकि उसके खिलाफ सबूत जुटा सके। लंदन पुलिस को इसके लिए ट्विटर का सहारा लेना पड़ा है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

लंदन में एक आरोपी ड्रग डीलर 26 दिन से टॉयलेट नहीं गया है। पुलिस इंतजार कर रही है कि आरोपी टॉयलेट जाए ताकि उसके खिलाफ सबूत जुटा सके। लंदन पुलिस की एक यूनिट ‘ओपरेशन रेप्टर वेस्ट’ को अरोपी के इतने दिनों तक शौचालय का इस्तेमाल नहीं करने पर ट्विटर का सहारा लेना पड़ा है। पुलिस ट्विटर पर #PooWatch नाम से हैशटैग चलाकर आरोपी ड्रग डीलर के टॉयलेट की आदतें जानने की कोशिश कर रही है। द सन की खबर के मुताबिक आरोपी ड्रग डीलर को 17 जनवरी को हरलो में दबोचा गया था। आरोपी पर ‘ए क्लास’ की ड्रग सप्लाई करने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी 24 वर्षीय लामार चेंबर्स को जब पुलिस ने दबोचा तब उसने ए क्लास की ड्रग गटक ली और तब से 26 दिन हो गए हैं, वह पाखाने नहीं गया है। इस तरह आरोपी ने एक और कैदी के 23 दिन तक टॉयलेट नहीं जाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

द सन ने दावा किया है कि आरोपी को टॉयलेट कराने के लिए फाइबर वाले फल और सब्जियों का हैंपर भेजा गया था, लेकिन पुलिस ने उसे लेने से मना कर दिया। जेल के अंदर आरोपी 26 दिनों से पाखाना नहीं जाने को लेकर लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है और उधर पुलिस परेशान है कि आरोपी पाखाना जाए। पुलिस इसके लिए लगातार उसे ट्विटर पर ट्रोल कर रही है। चेम्सफोर्ड मजिस्ट्रेस ने आरोपी को तब हिरासत में रखने का आदेश दिया है जब तक कि वह ड्रग्स के बारे में नहीं बता देता है। इसके लिए उसे 190 दिन की हिरासत में भेजा गया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने कुछ भी खाने से इनकार कर दिया है और हो सकता है कि जब तक वह शौचालय का इस्तेमाल नहीं करता है, वह रिहा नहीं किया जाएगा। आरोपी की हरकत देख लोग इंटरनेट पर तरह तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई कुछ लिख रहा है तो कई मीम बनाकर अपने विचार व्यक्त कर रहा है। लेकिन पुलिस अब भी कशमकश में बनी हुई है और आरोपी के शौचालय जाने का इंतजार कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App