ताज़ा खबर
 

‘पति के बेइंतहा प्यार से दम घुटता है, जिंदगी नर्क बन गई है’, अजीबोगरीब दलील देकर महिला ने मांगा तलाक

महिला ने फुजैराह की एक शरिया अदालत से कहा कि वह शादी के एक साल बाद अपने पति को तलाक देना चाहती है, क्योंकि वो उसे बेइंतहा प्यार करता है।

courtप्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स:इंडियन एक्सप्रेस)

united arab emirates, divorces, marriage: अक्सर पति और पत्नी का तलाक दोनों के बीच प्यार खत्म हो जाने से होता है। लेकिन क्या अभी ऐसा सुना है कि किसी महिला ने अपने पति से इसलिए तलाक ले लिया हो क्योंकि वो उसे बहुत प्यार करता है या उस से कभी नाराज़ नहीं होता। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की एक विवाहित महिला ने ऐसी ही अजीबोगरीब दलील देकर तलाक की मांग की है। महिला ने ये कहते हुए तलका मांगा है कि उसका पति उससे बेइंतहा प्यार करता है जिसके चलते उसका दम घुटता है और इस वजह से उसकी जिंदगी नर्क बन गई है।

खलीज टाइम्स ने शुक्रवार को बताया कि एक अनाम महिला ने फुजैराह की एक शरिया अदालत से कहा कि वह शादी के एक साल बाद अपने पति को तलाक देना चाहती है, क्योंकि वो उसे बेइंतहा प्यार करता है। महिला ने अदालत को बताया कि अत्यधिक प्यार और स्नेह से उसका दम घुटता है। इतना ही नहीं उसका पति घर साफ करने में भी उसकी मददा करता है। महिला ने बताया कि उसके पति के इस व्यवहार ने उसका जीवन नरक कर दिया है और वह अब उससे तलाक चाहती है।

महिले ने आगे कहा, “मैं एक दिन के लिए नाराज़ हो जाती हूं, लेकिन मेरे रोमांटिक पति के चलते वो भी नहीं हो पाता वो मुझे माफ कर देते हैं और मेरे लिए गिफ्ट लेकर आते हैं।” उन्होंने कहा “मुझे एक वास्तविक चर्चा करना चाहती हूं, बहस भी करना चाहती हूं, ऐसा परेशानी-मुक्त जीवन मुझे नहीं चाहिए। हालांकि, पति द्वारा जज से गुहार लगाने के बाद इस मामले को कथित तौर पर स्थगित कर दिया गया है ताकि दंपति सुलह करने का प्रयास कर सकें। पति ने कहा, “एक साल में किसी शादी को जज करना सही नहीं है, हर कोई अपनी गलतियों से सीखता है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘चिदंबरम बनने जा रहे भारत के अगले पीएम’ बोल जमकर ट्रोल रहे पूर्व पाकिस्तानी गृहमंत्री, टि्वटर यूजर बोले- पहला अपना देश संभाल लो
2 PM मोदी UAE के सर्वोच्च नागरिक अलंकरण ‘ऑर्डर ऑफ जायेद’ से सम्मानित
3 आतंकवाद पर पाकिस्तान की फिर खुली पोल, PoK के सामाजिक कार्यकर्ता का खुलासा- दशकों से J&K में भड़का रहा आतंक
ये पढ़ा क्या?
X