ताज़ा खबर
 

खुदकुशी करने से पहले भारतीय अमेरिकी बंदूकधारी मैनक का आखिरी मैसेज, ‘Check on my cat’

आत्महत्या करने के पहले अपनी पत्नी और कॉलेज के अपने पूर्व प्रोफेसेर की हत्या करने वाले भारतीय अमेरिकी बंदूकधारी मैनक सरकार ने अंतिम मैसेज छोड़ा था 'चैक ऑन माय कैट'।

Author लॉस एंजेलिस | Published on: June 4, 2016 5:19 AM
भारतीय अमेरिकी बंदूकधारी मैनक सरकार ने अंतिम मैसेज छोड़ा था ‘चैक ऑन माय कैट’।

आत्महत्या करने के पहले अपनी पत्नी और कॉलेज के अपने पूर्व प्रोफेसेर की हत्या करने वाले भारतीय अमेरिकी बंदूकधारी मैनक सरकार ने अंतिम मैसेज छोड़ा था ‘चैक ऑन माय कैट’।

लॉस एंजिलिस पुलिस ने बताया कि जांच अधिकारी जब बुधवार की सुबह यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया लॉस एंजिलिस (यूसीएलए) में प्रोफेसर विलियम क्लुग के कार्यालय पहुंचे तो उन्हें शवों के साथ सरकार के पास से मिनिसोटा वाले उसके घर के पते वाला एक नोट मिला और उसमें किसी से कहा गया था ‘चैक ऑन माय कैट’।

एलएपीडी प्रमुख चार्ली बेक ने 38 वर्षीय सरकार के नोट पर कहा, ‘हम तुरंत ही चौकस हो गए।’ बेक ने बताया कि एलएपीडी, एफबीआई और मिनिसोटा अधिकारियों के साथ काम कर रही है और सरकार के घर की तलाशी के लिए सर्च वारंट दिया।

उन्होंने बताया कि घर के अंदर अतिरिक्त गोलाबारूद और यूसीएलए में मिली दो पिस्तौलों में से एक का बक्सा मिला। साथ ही तीन नाम वाली एक ‘किल लिस्ट’ मिली] जिसमें क्लुग, यूसीएलए के एक अन्य प्रोफेसर और एशली हस्ती का नाम लिखा था।

ब्रुकलिन पार्क पुलिस के उप प्रमुख मार्क ब्रूली के अनुसार, अधिकारी तब महिला (हस्ती) के, मिनियापोलिस उपनगर के ब्रूकलिन पार्क स्थित घर पहुंचे जहां उसका शव मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X