ताज़ा खबर
 

शादी के दो सप्ताह बाद इमाम को लगा झटका, जिसे दुल्हन समझकर निकाह कर लाए थे वह निकला आदमी

इमाम ने बताया कि वो शादी करना चाहते थे और उनकी इस युवक से मुलाकात एक मस्जिद में हुई थी। उस वक्त वो लड़की के ड्रेस में हिजाब पहनकर उनसे मिली थी।

इमाम को उनकी पत्नी की असलियत उनके पड़ोसी ने बताई। प्रतीकात्म्क तस्वीर।

युगांडा की यह घटना आपको चौंका देगी। यहां एक इमाम को शादी के 2 हफ्ते बाद उस वक्त झटका लगा जब उन्हें यह पता चला कि जिसे वो अपनी दुल्हन समझ रहे थे दरअसल वो एक आदमी है। मोहम्मद मुटुंबा ने उसके साथ करीब 2 हफ्ते पहले पारंपरिक निकाह सेरोमनी में एक मैरेज कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया था। उस वक्त यह युवक लड़कियों के ड्रेस में था।

‘Daily Nation’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद इमाम की पत्नी ने अपने पति से कहा था कि उन्हें माहावारी आया हुआ है। शादी के 2 हफ्ते तक इनके बीच संबंध नहीं बने थे। इमाम मोहम्मद मुटुंबा ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी की असलियत का उस वक्त पता चला जब उनके पड़ोसी ने उन्हें इस बात की सूचना दी। मोहम्मद मुटुंबा के मुताबिक उनके पड़ोसी ने उन्हें बताया कि उनकी पत्नी दीवार कूद कर उनके घर में घुसी थीं और उनके घर से टीवी, कपड़े और अन्य बहुमूल्य सामान उन्होंने चुराए थे। पड़ोसी ने इमाम को यह भी बताया कि वो एक आदमी हैं।

इस मामले में उनके पड़ोसी ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई। पुलिस स्टेशन में जब इमाम अपनी पत्नी के साथ पहुंचे तो उनकी पत्नी ने उस वक्त इस्लामिक कपड़े और पैरों में महिलाओं की जूती पहन रखी थी। एक महिला अफसर ने इमाम की पत्नी की तलाशी ली। जिसके बाद यह खुलासा हो गया कि इमाम की पत्नी महिला नहीं बल्कि आदमी हैं। इसके बाद जब पुलिस ने इस शख्स से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि उसने पैसों के लिए इमाम को धोखा दिया था।

इमाम ने बताया कि वो शादी करना चाहते थे और उनकी इस युवक से मुलाकात एक मस्जिद में हुई थी। उस वक्त वो लड़की के ड्रेस में हिजाब पहनकर उनसे मिली थी। इमाम ने जब उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था तब वो राजी भी हो गई थी। इमाम ने यह भी बताया कि शादी के बाद उनकी दुल्हन ने उनसे पैसों की डिमांड भी की थी। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस ने ‘दुल्हन’ बनकर धोखा दे रहे युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 J&K, CAA पर बोले थे मलेशियाई PM तो भारत ने लगाए प्रतिबंध! जवाब में बोले महातिर मोहम्मद- गलत पर खुलकर बोलना ही होगा
2 VIDEO: चीन में ऐसे धसकी सड़क कि आधी बस जा घुसी गड्ढे में, 6 मरे; 10 लापता
3 नवाज शरीफ वाकई हैं बीमार? रेस्त्रां में बैठे पूर्व PAK पीएम का PHOTO वायरल; इमरान के मंत्री का तंज- लंदन के ICU में हो रहा इलाज
IPL 2020 LIVE
X