ताज़ा खबर
 

अमेरिकी स्कूल में हुई गोलीबारी में दो छात्रों की मौत, हमलावर भी मारा गया

स्कूल के एक छात्र ने स्थानीय टीवी स्टेशन ‘केओएटी’ से कहा कि वह इस घटना से स्तब्ध रह गया। उसने बताया कि वह इतिहास की कक्षा में था तभी गोलीबारी शुरू हुई।

Author लास एंजिलिस | December 8, 2017 2:32 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

अमेरिका के न्यू मैक्सिको में एक हाई स्कूल में गोलीबारी में दो किशोर मारे गए, साथ ही हमलावर भी मारा गया। न्यू मैक्सिको स्टेट पुलिस ने ट्विटर पर बताया कि हमला एजटेक शहर में एजटेक हाई स्कूल में हुआ। सान जुआन काउंटी के शेरिफ केन क्रिस्टीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गोलीबारी में अन्य लोगों के घायल होने की प्रारंभिक खबरें गलत हैं। हमलावर और मारे गए लोगों की पहचान उजागर नहीं की गई है।

स्कूल के एक छात्र गैरेट पारकर ने स्थानीय टीवी स्टेशन ‘केओएटी’ से कहा कि वह इस घटना से स्तब्ध रह गया। उसने बताया कि वह इतिहास की कक्षा में था तभी गोलीबारी शुरू हुई। उसने कहा, ‘‘पहले तो ऐसा लगा कि बच्चे लॉकरों पर झूल रहे हैं लेकिन आवाजें तेज होने लगीं और करीब से सुनाई देने लगीं तब स्पष्ट हुआ कि ये गोलियों की आवाजें हैं। हम अपने दरवाजे के ठीक बाहर गोलियों की आवाजें सुन सकते थे।’’

उसने कहा, ‘‘शिक्षक ने कक्षा का दरवाजा हमेशा की ही तरह बंद किया हुआ था और हम कमरे के कोने में छिप गए।’’ उसने कहा, ‘‘जैसे ही हम कमरे से बाहर निकले वहां कोई मृत पड़ा हुआ था। लेकिन मैं नहीं जानता कि वह कौन था।’’ घटना के बाद स्कूल को खाली कराया गया और बंद कर दिया गया। निकट के एक स्कूल को भी बंद कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App