ताज़ा खबर
 

अमेरिका: दो पुलिसवालों को अनजान लोगों ने मारी गोली

मेरिका के कैलिफॉर्निया में कुछ अनजान लोगों ने गुरुवार (28 जुलाई) को दो पुलिवालों को गोली मार दी। दोनों पुलिसवाले हमले में जख्मी हो गए लेकिन उनकी जान बच गई।

Author Updated: July 29, 2016 3:15 PM
मामले की जानकारी पुलिस द्वारा ट्विटर पर दी गई है।

अमेरिका के कैलिफॉर्निया में कुछ अनजान लोगों ने गुरुवार (28 जुलाई) को दो पुलिवालों को गोली मार दी। दोनों पुलिसवाले हमले में जख्मी हो गए लेकिन उनकी जान बच गई। दोनों को हॉस्पिटल में भी भर्ती करवा दिया गया था। लेकिन दोनों पुलिसवाले किस हालत में है इस बात की फिलहाल जानकारी नहीं है। पुलिसवालों को गोली लगने की जानकारी डिमार्टमेंट के ट्विटर से मिली थी। सेन डियेगो की पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है। इसके अलावा दोषियों की तलाश जारी है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए लोगों को बॉस्टन 3800 के इलाके से दूर रहने की सलाह दी है।

पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह दोषियों की तलाश में लगी हुई है। सेन डियेगो के साथ-साथ आसपास के शहरों में भी निगरानी रखी जा रही है। फिलहाल मामले के बारे में और जानकारी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मां क्लिंटन कभी यह नहीं भूलती कि वह किसके लिए संघर्ष कर रही हैं: चेल्सी
2 आईएस के ख़िलाफ़ बमबारी में इराक-सीरिया में 14 नागरिकों की मौत: अमेरिकी सेना
3 ओबामा को उम्मीद, अगला राष्ट्रपति भारत-अमेरिका संबंधों को आगे ले जाएगा: व्हाइट हाउस
जस्‍ट नाउ
X