ताज़ा खबर
 

फिर विवादों में ट्रंप का नाम, रैली के दौरान सहयोगी ने महिला पत्रकार को पकड़कर मरोड़ी बाहें

अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवार की रेस में शुमार डोनल्ड ट्रंप से एक विवादित मामला जुड़ गया।

Trump's manger, misbehaviour, lady journalist, US election, अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव, डोनाल्ड ट्रंप, कोरे लेवांदोव्सकी, महिला पत्रकार से छेड़छाड़कैमेंन मैनेजर के चलते विवादों में डोनाल्ड का नाम

अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवार की रेस में शुमार डोनल्ड ट्रंप से एक विवादित मामला जुड़ गया। हालांकि इस बार इसमें उनका खुद का कोई विवाद नहीं लेकिन उनके सहयोगी के चलते उनका नाम भी विवादित मामले की चर्चा का विषय है।

दरअसल, ट्रंप के एक सहयोगी कैंपेन मैनेजर कोरे लेवान्दोव्सकी पर मिशेल नाम की एक महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की। इसके बाद पत्रकार ने फ्लोरिडा की पुलिस को इस घटना के बारे में बताया।

मिशेल ने बताया कि वे ट्रंप से कोई सवाल करना चाहती थीं, तभी उनके सहयोगी ने उन्हें पकड़ा और उनकी बांहें मरोड़ी। बता दें कि ये घटना घटना इसी महीने आठ मार्च को ट्रंप की एक रैली के दौरान घटित हुई।
एक वीडियो फुटेज में लेवान्दोव्सकी को उन्हें पकड़ कर पीछे धकेलते देखा जा सकता है। हालांकि ट्रंप की प्रवक्ता ने इस मामले में लेवान्दोव्सकी को पूरी तरह बेकसूर बताया है और उम्मीद जताई है कि कोर्ट से भी उन्हें जल्द राहत मिल जाएगी। अब देखना यह होगा कि क्या डोनाल्ड ट्रंप के सहयोगी इस मामले से बरी होते हैं या नहीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तान देश के लिए बहुत बड़ी समस्या है, क्योंकि उसके पास परमाणु हथियार हैं: डोनाल्ड ट्रंप
2 पाक की ओर से जारी किए गए जासूस के Video को भारत ने किया खारिज
3 नहीं थम रहा दिल्ली में यौन उत्पीड़न, सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षित महसूस नहीं करती महिलाएं
IPL 2020
X