ताज़ा खबर
 

राष्‍ट्रपति ने चेताया- यहां बाहरी लोगों ने ओरल सेक्‍स को बढ़ावा दिया है, पर ध्‍यान रहे मुंह खाने के लिए है

युगांडा के राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी ने कहा है कि मुंह का इस्तेमाल ओरल सेक्स के लिए नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि यह खाने के लिए होता है। मुसेवेनी ने कहा है कि वह देश में ओरल सेक्स पर बैन लगाना चाहते हैं। सोशल पर मीडिया मुसेवेनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है...

युगांडा के राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी। (फोटो सोर्स- फेसबुक)

युगांडा के राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी ने कहा है कि मुंह का इस्तेमाल ओरल सेक्स के लिए नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि यह खाने के लिए होता है। मुसेवेनी ने कहा है कि वह देश में ओरल सेक्स पर बैन लगाना चाहते हैं। सोशल पर मीडिया मुसेवेनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंह के इस्तेमाल संबंधी बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्विटर पर शेयर किए गए करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में मुसेवेनी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि बाहरियों के कारण ओरल सेक्स को बढ़ावा मिला और लोगों को इसमें लिप्त नहीं होना चाहिए। मुसेवेनी ने कहा कि ”बाहरियों के द्वारा बढ़ावा दिए जा रहे गलत कामों के बारे में सार्वजनिक रूप अपने लोगों को चेतावनी देने दें। उनमें से एक को वे ओरल सेक्स कहते हैं। मुंह खाने के लिए है, सेक्स के लिए नहीं।” डेली मेल के मुताबिक मुसेवेनी ने कहा कि बाहरी लोग युगांडा के लोगों को ओरल सेक्स के लिए समझा ले रहे हैं।

मुसेवेनी ने कहा कि वह इस बारे में सार्वजनिक चेतावनी दे रहे हैं। मुसेवेनी ने 2014 में कहा था कि ओरल सेक्स के कारण मुंह में कीड़े लग जाते हैं और फिर वे पेट में चले जाते हैं क्यों कि वह गलत पता है। मुसेवेनी ने 2014 में युगांडा में समलैंगिकता विरोधी कानून पर दस्तखत किए थे और गे होने को अवैध करार दिया था। युगांडा में नियमित गे सेक्स का खुलासा होने पर आरोपी को उम्रकैद की सजा दी जाती है।

कानून में यह भी कहा गया है कि अगर कोई शख्स किसी के गे होने की जानकारी छिपाता हुआ पाया जाता है तो यह दंडनीय अपराध माना जाएगा। मुसेवेनी के हालिया बयान के बाद ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं बरस पड़ी हैं। जिनमें ज्यादातर में राष्ट्रपति मुसेवेनी का मजाक बनता दिख रहा है। एक यूजर ने लिखा कि यूगांडा के राष्ट्रपति एक मजाकिया लड़के की तरह लगते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुस्लिम धर्मगुरु का फतवा- फेसबुक पर फर्जी ‘लाइक’ करवाना इस्लाम में हराम
2 पुतिन ने ट्रंप से कहा- हमारे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत वेश्याएं
3 आईएमएफ चीफ ने दे डाली मोदी को नसीहत, कहा- महिलाओं पर और ध्यान दें पीएम
IPL 2020 LIVE
X