ताज़ा खबर
 

मशहूर कारोबारी के पिता ने अपनी सौतेली बेटी से बनाए संबंध, अब बच्‍चे को दिया जन्‍म

एलॉन के पापा एरॉल दक्षिण अफ्रीका में रहते हैं जाना की मॉम हेडी से तब शादी की थी जब वह मात्र 4 साल की थी। बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया। एरॉल ने संडे टाइम्स लंदन को दिये इंटरव्यू में कहा, "एक घटना के बाद दूसरी घटना हुई या आप इसे भगवान की मर्जी या प्रकृति की मर्जी कह सकते हैं।"

elon musk, Errol Musk, step daughter, elon musk step daughter, Tesla, SpaceX, Hindi news, News in Hindi, World news in Hindi, Jansattaएरॉल मस्क के बेटे एलॉन मस्क। एलॉन मस्क टेस्ला मोर्टर और स्पेस एक्स के सीईओ हैं। (एपी फाइल फोटो)

इस कारोबारी ने दुनिया को इलेक्ट्रिक कार दी है। वह लोगों को अतंरिक्ष में सैर पर भेजने की योजना बना रहा है। लेकिन इन दिनों उसका खुद का घर-द्वार विवादों में है। हम बात कर रहे हैं टेस्ला मोटर्स और स्पेस एक्स के सीईओ एलॉन मस्क की। एलॉन मस्क के पिता एरॉल मस्क ने एक इंटरव्यू में यह कहकर तूफान मचा दिया है कि उसके अपनी सौतेली बेटी से संबंध थे और उन दोनों से एक बेटा भी पैदा हुआ है, जो अब 10 महीने का हो चुका है। 72 साल के एरॉल मस्क ने कहा कि ये परमेश्वर की योजना थी कि वह अपनी सौतेली बेटी से एक बच्चे के पिता बने। एलॉन मस्क ने संडे टाइम्स को बताया कि 10 महीने की इलियट एक बेहतरीन बच्चा है। एरॉल का दावा है कि वह अपने बेटे इलियन की मां जाना को अपनी सौतेली बेटी नहीं समझते हैं क्योंकि उसका पालन पोषण अपने परिवार से दूर हुआ था।

बता दें कि अमेरिकी कंपनी टेस्ला मोटर्स भारत में इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने वाली है। इस कंपनी का दावा है कि ये कार 2.9 सेकेंड में 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेगी। चर्चा है कि एलॉन फैमिली में सबकुछ ठीक नहीं है और संपत्ति पर कब्जे को लेकर परिवार की निजी जानकारियां सार्वजनिक की जा रही है। एलॉन के पापा एरॉल दक्षिण अफ्रीका में रहते हैं जाना की मॉम हेडी से तब शादी की थी जब वह मात्र 4 साल की थी। बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया। एरॉल ने संडे टाइम्स लंदन को दिये इंटरव्यू में कहा, “एक घटना के बाद दूसरी घटना हुई या आप इसे भगवान की मर्जी या प्रकृति की मर्जी कह सकते हैं।”

रिपोर्ट के मुताबिक जब जाना गर्भवती हुई, तो उसने डीएनए टेस्ट करवाने की सोची, तो पता चला कि एरॉल उसके पिता हैं। एरॉल ने कहा कि जाना एक खुशमिजाज लड़की और बेहतरीन मां है, उसने उनकी जिंदगी बदल दी है। एरॉल का कहना है कि वह अपने 30 साल की सौतेली बेटी और उसके बेटे से मिलते रहते हैं, हालांकि वे उनके साथ नहीं रहते हैं। एलॉन का कहना है कि उनके पिता जो भी करते हैं बहुत सोच-समझकर करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हीरो बन कर शहीद हुआ कर्नल: आतंकी से लोहा लिया, फिर एक महिला की रिहाई के लिए हो गया निहत्था
2 लगातार पांचवें साल सबसे रईस ब्रिटिश एशियाई बने हिंदुजा बंधु, पहले 3 पायदानों पर भारतीयों का कब्‍जा
3 VIDEO: सदन में भिड़े विपक्षी पार्टियों के नेता, जमकर चले लात-घूंसे
Ind Vs Aus 4th Test Live
X