ताज़ा खबर
 

नाबालिग लड़की का आरोप- 2 साल तक बनाए रखा ‘सेक्स स्लेव’, हजार लोगों के साथ संबंध बनाने को किया मजबूर

किशोरी किसी मसले पर अपने माता-पिता से झगड़े के बाद घर से भाग गई थी। उसके बाद वो मानव तरस्कर के एक गरोह के चुंगल में फंस गई।

Author March 15, 2017 6:10 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

अमेरिकी राज्य पेन्सिलवेनिया के सबसे बड़े शहर फिलाडेल्फिया में एक 17 साल की किशोली ने एक मोटल मालिक पर 2 साल तक बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति करवाने का आरोप लगाया है। लड़की का दावा है कि इन दो साल के दौरान करीब 1000 से ज्यादा लोगों के साथ शारीरिक संबध बनाने के लिए उसे मजबूर किया गया। पीड़ित लड़की के वकील नदीम बेज़ार ने दावा किया कि इस दौरान मोटल के मालिक और स्टाफ मानव तस्करों को किराए पर कमरा देकर लड़की का शोषण करते रहे। अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक किशोरी किसी मसले पर अपने माता-पिता से झगड़े के बाद घर से भाग गई थी। उसके बाद वो मानव तरस्कर के एक गरोह के चुंगल में फंस गई। जिसने उसे बंधक बनाकर करीब 2 साल तक यौन दासता करवाई। पीड़िता के परिवार और वकीलों को उम्मीद है कि इस अपराध के लिए ‘मोटल मालिक’ जिम्मेदार है।

वकील के मुताबिक दलाल इंटरनेट के जरिये ग्राहक चुनते थे। वहीं रेट तय किया जाता था। इसके बाद ग्राहक को मोटल में बुलवाया जाता था। मोटल के कर्मचारी ही उन ग्राहकों को लड़की के कमरे तक लेकर जाते थे। लड़की को बंधक बनाकर करवाई जा रही वेश्यावृत्ति की मोटल के कर्मचारियों और मालिक को जानकारी थी। वो मुनाफा कमाते रहे लेकिन उन्होंने इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। पीड़ित लड़की मोटल पर केस करते हुए 50,000 डॉलर के मुआवजे की मांग की है। फिलहाल पीड़िता अपने परिजनों के साथ रह रही है। साथ ही इस सदमे से उबरने के लिए थेरेपी ले रही है।

पंजाब की जीत का जश्न मना रही 'आप' का वीडियो हुआ लीक; संजय सिंह ने भगवंत मान से पूछा- "क्या आप बनेंगे पंजाब के सीएम"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App