ताज़ा खबर
 

इस टीचर ने अपने कई छात्रों से बनाए शारीर‍िक संबंध, न्‍यूड फोटो भी भेजती थी, अब फंसी

आरोपी टीचर मार्क्स ओहियो में ऑक्वुड के फेयरमोंट हाई स्कूल में सब्स्टीट्यूट शिक्षक के रूप में पढ़ाती हैं।

छात्रों से शारीरिक संबंध बनाने की आरोपी टीचर। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

अमेरिका में एक महिला टीचर पर छात्रों से अवैध संबंध बनाने का आरोप लगा है। मैडलीन मार्क्स पर आरोप हैं कि उन्होंने कैटर्रिंग की बिग लोट्स पार्किंग में 17 साल के छात्र से जबरन ओरल सेक्स किया। ये जानकारी पीड़ित छात्र ने पुलिस को दी है। 16 साल के छात्र ने आगे बताया कि इस साल सितंबर में उनकी 23 साल की टीचर ने एक अपार्टमेंट की पार्किंग लोट में जबरन संबंध भी बनाए। ये जानकारी डब्ल्यूएचआईओ के हवाले से हैं।

गौरतलब है कि आरोपी टीचर मार्क्स ओहियो में ऑक्वुड के फेयरमोंट हाई स्कूल में सब्स्टीट्यूट शिक्षक के रूप में पढ़ाती हैं। हालांकि छात्रों से अवैध संबंध बनाने के आरोप में उन्हें इस महीने स्कूल से निकाल दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार टीचर ने कई छात्रों से अवैध संबंध बनाने के आरोपों को स्वीकार किया है। टीचर ने संबंधित अधिकारियों को बताया कि उन्होंने स्नैपचैट और इंस्टाग्राम के जरिए अपनी न्यूड तस्वीरें एक छात्र को भेजी थीं।

गौरतलब है कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र में कक्षा आठ की छात्रा को उसके स्कूल के शिक्षक ने फेल करने की धमकी देकर उसके साथ नाजायज संबंध बनाए। आरोप है कि छात्रा का अध्यापक आदर्श (काल्पनिक नाम) उसके साथ बीते काफी दिनों से अश्लील हरकतें भी करता था। अध्यापक की इस घिनौनी हरकतों की जानकारी जब परिजनों को हुई तो छात्रा के पिता ने कोतवाली बिंदकी में अध्यापक आदर्श के खिलाफ शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस का कहना है कि धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर छात्रा को डॉक्टरी परीक्षा हेतु भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App