ताज़ा खबर
 

निर्वस्त्र होकर सड़क पर बना रहे थे संबंध! Google की खींची तस्वीर आई दुनिया के सामने

तस्वीर में यह इलाका पहाड़ों से घिरा शहर के बाहरी क्षेत्र का है। इस कपल की अभी पहचान नहीं हो पाई है। यह भी पता नहीं चला है कि कपल को अपनी इस फोटो के बारे में जानकारी है या नहीं।

Author नई दिल्ली | Updated: October 7, 2019 10:57 AM
कपल के संबंध बनाने की यह तस्वीर पश्चिमी ताइवान के ताइपिंग जिले की है। (फोटो/Asiawire)

सड़क पर खुलेआम संबंध बना रहे एक कपल ताइवान के कपल की तस्वीर गूगल मैप के जरिये दुनिया के सामने आ गई है। इस तस्वीर में एक ताइवानी कपल पहाड़ी क्षेत्र में सड़क किनारे अपनी एसयूवी के बोनट के पास अंतरंग संबंध बनाते हुए दिख रहा है। यह तस्वीर पश्चिमी ताइवान के ताइपिंग जिले की है। यह तस्वीर गूगल की स्ट्रीट व्यू कार से खिंची गई है।

गूगल मैप तस्वीर के अपलोड होते ही यूजर्स इस तस्वीर की लोकेशन को जानने में जुट गए हैं। तस्वीर में यह इलाका पहाड़ों से घिरा शहर के बाहरी क्षेत्र का लग रहा है। इस कपल की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि, यह भी पता नहीं चला है कि कपल को अपनी इस फोटो के बारे में जानकारी है या नहीं।

फोटो पर सोशल मीडिया पर भी खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं गूगल पर देख रहा था कि मुझे कहां जानवर दिख सकते हैं और अप्रत्याशित रूप से यह बेहतरीन दृश्य मेरे सामने आ गया। गूगल मैप अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार है।’ एक यूजर ने कहा कि मैंने वहां जाने के बारे में कभी नहीं सोचा था। अब ऐसा लगता है कि वहां पर कुछ स्पेशल सरप्राइज इंतजार कर रहा है।

Google Street View camera spots nude couple caught in embrace in Taiwan: Check here

सन से बातचीत में गूगल के प्रवक्ता ने कहा कि गूगल पर किस तरह का कंटेट प्रतिबंधित है, इसे समझने के लिए यूजर्स गूगल के कंटेंट पॉलिसी निर्देश को पढ़ सकते हैं। इसमें पोर्नोग्राफी, भड़काऊ और सेक्स से जुड़े कंटेंट की अनुमति नहीं है। यह पहली बार नहीं है कि गूगल मैप पर इस तरह की तस्वीर आई है। इससे पहले पिछले साल ही पिंगटॉन्ग काउंटी में एक ताइवानी महिला की टॉपलेस तस्वीर सामने आई थी।

महिला की वह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इसे बाद गूगल ने सेक्सुअल और ग्राफिक इमेजेस को सेंसर करने वाले एलगोरिदम्स में बदलाव किया था। गूगल के प्रवक्ता ने बताया कि उस तस्वीर को गूगल से हटा दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पाक पीएम ने PoK बाशिंदों को दी चेतावनी- मत पार करना LoC, वर्ना…
2 प्रेमी के लिए पत्नी ने दिया था धोखा, कोर्ट गया तो मिला 5 करोड़ रुपये का मुआवजा
3 पार्किंग लॉट में सांप समझ घबराकर चिल्लाने लगी थी महिला, सच्चाई आई सामने तो हंस-हंस कर हो गया बुरा हाल