ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान: कोर्ट के बाहर आत्मघाती हमलावर ने किया सुसाइड, 8 लोगों की जान गई, 2 घंटे में दूसरा बड़ा आतंकी हमला

पाकिस्तान के जिला कोर्ट में एक आत्मघाती हमलावर ने शुक्रवार (2 अगस्त) को सुसाइड कर लिया।
पाकिस्तान में एक घंटे के अंदर दो आतंकी हमले।

पाकिस्तान के जिला कोर्ट में एक आत्मघाती हमलावर ने शुक्रवार (2 सिंतबर) को सुसाइड कर लिया। डॉन न्यूज के मुताबिक, इस हमले में 8 लोगों की जान चली गई और लगभग 30 जख्मी हैं। यह हमला पाकिस्तान के मद्रान जिला कोर्ट के मेन गेट के सामने हुए था। वह पेशावर में पड़ता है। पुलिस के मुताबिक, आतंकी ने पहले एक ग्रेनेड फोड़ा और फिर खुद की सुसाइड वेस्ट को फोड़ लिया।

इससे तकरीबन एक घंटे पहले पेशावर की क्रिश्चियन कॉलोनी में हमला हुआ था। क्रिश्चियन कॉलोनी भी पाकिस्तान के पेशावर में है। बीबीसी न्यूज के मुताबिक, चार आंतकी मारे गए हैं। बीबीसी की खबर के मुताबिक, चारों आतंकी सुसाइड अटैक करना चाहते थे लेकिन उनकी कोशिश को नाकाम कर दिया गया। पाकिस्तान के अधिकारी लेफ्टिनेंट सलीम बाजवा ने ट्वीट करके बताया कि फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। लोगों को भी घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, आंतकी पीछे के दरवाजे से कॉलोनी में घुसे थे। जिस इलाके में हमला हुआ वह रिहायशी बताया जा रहा है। इससे पहले जियो न्यूज ने 6 आतंकी समेत एक आम नागरिक के मारे जाने की खबर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.