X

स्ट्रिप क्लब से गिरफ्तार हुईं ट्रंप पर आरोप लगाने वाली पोर्नस्टार

एडल्ट फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल को एक स्ट्रिप क्लब से गिरफ्तार किया गया है। स्टॉर्मी डोनाल्ड ट्रम्प के साथ कथित तौर पर संबंध रखने की वजह से पूरी दुनिया में चर्चा में आयी थी।

एडल्ट फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल को ओहियो में एक स्ट्रिप क्लब में कथित रूप से एक ग्राहक को छूने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। यह बात उनके वकील ने गुरूवार को बताई। बता दें कि डेनियल 2006 में डोनाल्ड ट्रम्प के साथ कथित तौर पर संबंध रखने की वजह से पूरी दुनिया में चर्चा में आयी थी। डेनियल का कहना था कि उसे 130,000 डॉलर 2016 में अपने कथित यौन संबंध के बारे में चुप्प रहने के लिए मिला था। हालांकि, ट्रम्प ने इस संबंध से इंकार किया था।

डेनियल के वकील माइकल एवेनट्टी ने ट्वीट किया कि कोलंबस में एक स्ट्रिप क्लब में उनके क्लाइंट को को हिरासत में ले लिया गया। उन्हें उस एक्ट को परफार्म करने लिए हिरासत में लिया गया, जिसे वे देश के सैंकड़ों स्ट्रीप कल्ब में कर चुकी हैं। यह एक साजिश था और राजनीति से प्रेरित था। हम इस गलत आरोप के खिलाफ लड़ंगे। उन्हें मंच पर एक ग्राहक को कथित तौर पर एक गैर-यौन संबंध तरीके छूने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। ये क्या मजाक है?  वे इसके लिए संचालन को रोकने के लिए कानून प्रवर्तन संसाधनों का सहारा ले रहे हैं? इसकी उच्च प्राथमिकताएं होनी चाहिए। हमें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही जमानत पर रिहा करवा लिया जाएगा। हम सभी आरोपों सामना करेंगे।



सीएनएन के अनुसार, एवनाट्टी ने पुष्टि किया कि उन्होंने जो जानकारी ट्वीट की है वह सही है। दरअसल, पिछले महीने साइरेन जेंटलमेन क्लब ने अपनी वेबसाइट पर पोस्ट किया था कि डेनियल बुधवार और गुरुवार को यहां प्रदर्शन करेंगी। ओहियो कानून के तहत, एक कर्मचारी जो सेक्स संबंधी व्यापार के परिसर में नियमित रूप से न्यूड या सेमी न्यूड दिखाई देता है उसे किसी ऐसे व्यक्ति को छूने की अनुमति नहीं है जो नग्न न हों। बता दें कि डेनियल ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि उनके और ट्रम्प के बीच लंबे समय तक अफेयर चला। दोनों के बीच कई बार संबंध भी बने हैं। हालांकि, ट्रम्प ने इस तरह की किसी बात से इंकार किया है।

  • Tags: Donald Trump, International News,
  • Outbrain
    Show comments