ताज़ा खबर
 

पोर्न एक्ट्रेस ने एक घंटे के इंटरव्यू में बताया डोनाल्ड ट्रम्प से सेक्स का वाकया

पोर्न एक्ट्रेस स्टोर्मी डेनियल्स ने खुलासा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप से यौन संबंधों का खुलासा करने पर उन्हें चुप रहने की धमकी दी गई। यह धमकी तब दी गई, जब वह कॉन्ट्रैक्ट के बावजूद सीबीएस टेलीविजन पर ट्रंप की रंगीनमिजाजियों पर बात करने जा रहीं थीं।
Author नई दिल्ली | March 26, 2018 17:51 pm
स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के साथ यौन संबंधों का किया खुलासा(फोटोो-सोशल मीडिया)

पोर्न एक्ट्रेस स्टोर्मी डेनियल्स ने एक घंटे के इंटरव्यू में खुलासा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप से यौन संबंधों का खुलासा करने पर उन्हें चुप रहने की धमकी दी गई। यह धमकी तब दी गई, जब वह कॉन्ट्रैक्ट के बावजूद सीबीएस टेलीविजन पर ट्रंप की रंगीनमिजाजियों पर बात करने जा रहीं थीं। 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से 11 दिन पहले डेनियल ने ट्रंप से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट किया था। जिसके बदल में ट्रंप के वकील से उन्हें एक लाख तीस हजार डॉलर मिले थे। डेनियल ने कहा कि अब वो इस करार से छुटकारा पाना चाहती हैं। उनका मकसद है कि दुनिया को ट्रंप और उनके संबंधों की सच्चाई का पता चले, इसलिए वह जोखिम लेकर खुलासा कर रहीं हैं। डेनियल के मुताबिक 2006 में अपने यौन संबंधों को कभी गुप्त रखने के लिए ट्रंप ने नहीं कहा था मगर जब उसने 2011 में 15 हजार अमेरिकी डॉलर में अपनी कहानी का सौदा किया तो उन्होंने दबाव डालना शुरू कर दिया।

डेनियल को किस तरह धमकियां मिलीं, इसकी आपबीती सुनाते हुए कहा कि-एक बार वह अपनी बच्ची के साथ फिटनेस क्लास जा रही थी, गाड़ी पार्क करते समय अचाकन एक शख्स आकर धमकी देने लगा उसने कहा कि ट्रंप के साथ हुई घटना भूल जाओ। फिर उसने मेरी बच्ची को देखकर कहा कि यह सुंदर है, अफसोस होगा कि अगर इसकी मां के साथ कुछ गलत होगा। डेनियल ने 2006 में एक होटल में ट्रंप के साथ सेक्स की दास्तान को याद किया। डेनियल ने कहा कि ट्रंप ने उसके साथ असुरक्षित यौन संबंध बनाए। हालांकि अपने से तीस साल बड़े शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए वह आकर्षित नहीं हुई। मगर हमने इन्कार नहीं किया।

डेनियल ने बताया कि सेक्स संबंध के बाद भी वह ट्रंप के संपर्क में रही, क्योंकि ट्रंप ने उसे रियलिटी शो में मौका देने का झांसा दिया था। डेनियल ने कहा कि वह दुनिया के सामने सच्चाई बाहर लाना चाहती है, इस नाते इस मसले पर खुलकर बात करना चाहती है। एक सवाल के जवाब में अगर ट्रंप इंटरव्यू देख रहे हैं तो फिर क्या कहना चाहेंगी इस सवाल पर डेनियल ने कहा कि-वह जानते होंगे कि मैं सच कह रही हूं। डेनियल के साथ यौन संबंधों को लेकर भले ही ट्रंप ने चु्प्पी साध रखी हो, मगर व्हाइट हाउस से ऐसी खबरों का खंडन किया है।

बता दे कि स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। 1979 में अमेरिका में जन्मी ए़डल्ट फिल्म स्टार के तौर पर जानी जाती हैं। वह 2004 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ीं।2010 में लुइसियानी से सीनेट का चुनाव भी लड़ने की फिराक में रहीं, हालांकि विरोध होने पर फैसला छोड़ दिया। सबसे पहले 2011 में एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने शारीरिक संबंधों का खुलासा किया था। कहा था कि उनकी मुलाकात एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी।

आकर्षित हुए ट्रंप ने मिलने के लिए उन्हें होटल बुलााय था। जहां उनके बीच सेक्स हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने 2016 में स्टॉर्मी डेनियल्स को 1,30,000 डॉलर देकर खामोश रहने को कहा था। यही नहीं राष्ट्रपति चुनाव से पहले एक कॉन्ट्रैक्ट भी किया था, जिसकी शर्तों के मुताबिक डेनियल ट्रंप के साथ यौन संबंधों का खुलासा न करने को तैयार हुईं। हालांकि अब कॉन्ट्रैक्ट तोड़कर डेनियल ने इंटरव्यू में ट्रंप के साथ संबंधों का खुलासा कर हंगामा खड़ा कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App