ताज़ा खबर
 

श्रीलंकाई नौसेना ने किया 86 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार

श्रीलंकाई नौसेना ने अपने जल क्षेत्र में अवैध रूप से घुसने के आरोप में 86 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है और उनकी 10 नौकाएं भी जब्त कर ली हैं. नौसेना के प्रवक्ता कमांडर इंडिका सिल्वा ने बताया कि मछुआरों को कल रात मुल्लईतिवू के पूर्वी तट से गिरफ्तार किया गया. भारतीय मछुआरों को त्रिंकोमाली […]

Author Published on: February 27, 2015 3:44 PM

श्रीलंकाई नौसेना ने अपने जल क्षेत्र में अवैध रूप से घुसने के आरोप में 86 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है और उनकी 10 नौकाएं भी जब्त कर ली हैं.

नौसेना के प्रवक्ता कमांडर इंडिका सिल्वा ने बताया कि मछुआरों को कल रात मुल्लईतिवू के पूर्वी तट से गिरफ्तार किया गया. भारतीय मछुआरों को त्रिंकोमाली पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा. श्रीलंकाई मछुआरों की शिकायत है कि श्रीलंका में नई सरकार के गठन के बाद भारतीय मछुआरों के देश के जल क्षेत्र में अवैध रूप से घुसकर मछली पकड़ने की घटनाएं बढ़ गई हैं.

श्रीलंका के मत्स्य अधिकारियों ने बताया कि मछुआरों के मुद्दे पर श्रीलंका और भारत के बीच पांच मार्च को निर्धारित वार्ता स्थगित हो गई है.

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories