ताज़ा खबर
 

श्रीलंकाई नौसेना ने किया 86 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार

श्रीलंकाई नौसेना ने अपने जल क्षेत्र में अवैध रूप से घुसने के आरोप में 86 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है और उनकी 10 नौकाएं भी जब्त कर ली हैं. नौसेना के प्रवक्ता कमांडर इंडिका सिल्वा ने बताया कि मछुआरों को कल रात मुल्लईतिवू के पूर्वी तट से गिरफ्तार किया गया. भारतीय मछुआरों को त्रिंकोमाली […]

Author February 27, 2015 3:44 PM
श्रीलंकाई नौसेना ने 86 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया

श्रीलंकाई नौसेना ने अपने जल क्षेत्र में अवैध रूप से घुसने के आरोप में 86 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है और उनकी 10 नौकाएं भी जब्त कर ली हैं.

नौसेना के प्रवक्ता कमांडर इंडिका सिल्वा ने बताया कि मछुआरों को कल रात मुल्लईतिवू के पूर्वी तट से गिरफ्तार किया गया. भारतीय मछुआरों को त्रिंकोमाली पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा. श्रीलंकाई मछुआरों की शिकायत है कि श्रीलंका में नई सरकार के गठन के बाद भारतीय मछुआरों के देश के जल क्षेत्र में अवैध रूप से घुसकर मछली पकड़ने की घटनाएं बढ़ गई हैं.

श्रीलंका के मत्स्य अधिकारियों ने बताया कि मछुआरों के मुद्दे पर श्रीलंका और भारत के बीच पांच मार्च को निर्धारित वार्ता स्थगित हो गई है.

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App