ताज़ा खबर
 

पराग्वे में दो मीडिया कार्यालयों पर बंदूक, बम से हमला

पुलिस आयुक्त विक्टर रियोस ने बताया कि सिउडाड डेल इस्टे में ला जोरनाडा अखबार के कार्यालयों पर 18 गोलियां दागी गईं लेकिन कोई जख्मी नहीं हुआ।

Author आसुनसन | September 10, 2016 7:00 PM
पेराग्वे का सिउडाड डेल इस्टे इलाका।

दक्षिण अमेरिकी देश पराग्वे में दो मीडिया संस्थानों पर हमले की खबर पराग्वे के पत्रकार और अधिकारियों ने दी है। पुलिस आयुक्त विक्टर रियोस ने बताया कि सिउडाड डेल इस्टे में ला जोरनाडा अखबार के कार्यालयों पर 18 गोलियां दागी गईं लेकिन कोई जख्मी नहीं हुआ। ला जोरनाडा के निदेशक जोस एस्पिनोला ने बताया कि बृहस्पतिवार (8 सितंबर) को हुआ हमला संभावित पुलिस भ्रष्टाचार पर प्रकाशित खबर के बाद हुआ है। पत्रकार पैट्रिसिया अयाला ने कहा कि पेड्रो जुआन कैबालेरो में वह ला वोज डेल अमाम्बी रेडियो में समाचार वाचन कर रही थीं तभी विस्फोटक फेंका गया। उन्होंने कहा कि उनके हाथ में मामूली घाव हुआ है लेकिन उनके अतिथि के सिर और छाती में गंभीर जख्म आए हैं। अयाला ने शुक्रवार (9 सितंबर) रात बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने कार में एक अज्ञात हमलावर को भागते देखा। दोनों शहर ब्राजील के साथ लगते पराग्वे की पूर्वी सीमा पर स्थित हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App