ताज़ा खबर
 

स्‍नैपचैट सीईओ के बाद अब उनकी मंगेतर पर भारतीय यूजर्स साध रहे निशाना, इंस्‍टाग्राम पर ट्रोल हुईं मिरांडा केर

इंस्टाग्राम पर लोगों ने मिरांडा केर को लालची तक कह डाला।

Author Updated: April 17, 2017 8:17 PM
इंस्टाग्राम पर यूजर्स पर्सनली मिरांडा पर हमला कर रहे हैं। (Source: Miranda Kerr/ Instagram)

सोशल नेटवर्किंग ऐप स्नैपचैट के सीईओ इवान स्पीगेल का हाल ही में भारत को लेकर एक बयान सामने आया था। इवान ने कहा था कि यह ऐप केवल अमीर लोगों के लिए है। मैं इसे गरीब देशों जैसे भारत और स्पेन में नहीं ले जाना चाहता। इस बात को लेकर अब इवान स्पीगेल की मंगेतर मिरांडा केर को इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम यूजर्स अपना गुस्सा मिरांडा पर निकाल रहे हैं। वह इंस्टाग्राम पर पर्सनली मिरांडा पर हमला कर रहे हैं। कुछ यूजर तो मिरांडा से यहां तक कह रहे हैं कि वह मिरांडा को अपना लाइफ पार्टनर बनाने को तैयार हैं। साथ ही उन्हें लोगों ने लालची तक बता दिया। कई लोगों ने मिरांडा पर अभद्र टिप्पणी तक कर डाली।

एक यूजर ने मिरांडा को सलाह दे डाली कि जब वह एक कंपनी के सीईओ के पद पर हैं, तो लोगों से कैसे बात करते हैं, इसके लिए वह अपने मंगेतर को कोई कोर्स ज्वॉइन करा दें। वह अमीर हो सकता है लेकिन उसका दिमाग अभी भी विकसित नहीं हुआ है। एक और यूजर ने लिखा कि तुम अपने मंगेतर से अच्छा कर सकती हो। एक यूजर ने लिखा कि देखते जाइये कि तुम और तुम्हारा प्यार कैसे लूज होता जाएगा। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि क्या वह जानता है कि पिछले कुछ सालों में भारत और भारतीय कितने विकसित हुए हैं।

अगर वह स्नैपचैट का सीईओ है तो उसे नहीं भूलना चाहिए कि गूगल का सीईओ कौन है। सुंदर पिचाई वह एक भारतीय हैं। यूजर ने लिखा कि मैं भारतीय नहीं हूं लेकिन मैं भारत को सपोर्ट करता हूं। अब हर भारतीय को स्नैपचैट अपने फोन से अनइंस्टॉल कर देना चाहिए और दिखा देना चाहिए कि उसने अपने बिजनेस में कितना खो दिया है। अब उसे गरीब होने के लिए तैयार रहना चाहिए। एक यूजर ने मिरांडा से सवाल कर डाला कि अगर वह अरबपति नहीं होता तो भी तुम उसके साथ होतीं।

इससे इतर कुछ लोग मिरांडा का बचाव करते हुए भी नजर आए। एक यूजर ने लिखा कि मैं अपने देश की तरफ से आपसे क्षमा मांगता हूं। आप इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं। यहां तक कि हम लोग यह नहीं जानते कि क्या वास्तव में इवान स्पीगेल ने ही यह बयान दिया है। क्योंकि यह सीधा इवान ने नहीं बोला है। साथ ही यह भी लिखा कि मिरांडा को परेशान करना बंद करो।

एक ऐसा एंडॉयड ऐप जो बताएगा, आखिरी बार किसने किया था आपके फोन का इस्तेमाल, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पेंस ने उत्तर कोरिया को दी चेतावनी, कहा- खत्म हुआ रणनीतिक धैर्य
2 पाकिस्‍तान: मुस्लिम लड़की से दोस्‍ती पर ईसाई युवक को लोहे की गर्म सलाखों से पीटा
3 ISIS की सुरंग पर अमेरिका द्वारा सबसे बड़े बम गिराए जाने को लेकर आया हामिद करजई का बयान