ताज़ा खबर
 

सिंगापुर: भारतीय मूल की महिला, उसकी बेटी पर हत्या का आरोप

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रेमा नारायणसामी और गायत्री मुरुगन को इस सप्ताह की शुरुआत में पियांग नगैह डॉन (24) की कथित रूप से हत्या करने के मामले में बुधवार (27 जुलाई) को गिरफ्तार किया गया।
Author सिंगापुर | July 29, 2016 11:25 am
आरोपी ने महिला को चाकुओं से गोदा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भारतीय मूल की 58 वर्षीय महिला और उसकी 36 वर्षीय बेटी पर यहां अपने घर में म्यांमा की एक घरेलू सहायिका की हत्या करने के आरोप लगाए गए हैं और इस संबंध में दोषी पाए जाने पर उन्हें मृत्युदंड मिल सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रेमा नारायणसामी और गायत्री मुरुगन को इस सप्ताह की शुरुआत में पियांग नगैह डॉन (24) की कथित रूप से हत्या करने के मामले में बुधवार (27 जुलाई) को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार मंगलवार (26 जुलाई) सुबह फोन करके किसी ने उनसे सहायता मांगी थी। जब वे पहुंचे तो पियांग मृत थी।

अदालत ने महिला और उसकी बेटी की पुलिस हिरासत की अवधि बढ़ा दी है। दोनों आरोपियों को गुरुवार (4 अगस्त) को अदालत में पेश किया जाएगा। यदि उन्हें हत्या का दोषी पाया जाता है तो उन्हें मृत्युदंड मिल सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि गायत्री का पति पुलिस बल में काम कर चुका है। गायत्री की एक नाबालिग बेटी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.