ताज़ा खबर
 

कनेक्टिकट में एक घर में पार्टी के दौरान गोलीबारी, 13 लोग घायल

कनेक्टिकट के एक घर में चल रही एक पार्टी में हुई गोलीबारी में 13 लोग घायल हो गए। इस पार्टी में बड़ी संख्या में मेहमानों ने शिरकत की थी।

Author ब्रिजपोर्ट (अमेरिका) | August 22, 2016 9:38 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

कनेक्टिकट के एक घर में चल रही एक पार्टी में हुई गोलीबारी में 13 लोग घायल हो गए। इस पार्टी में बड़ी संख्या में मेहमानों ने शिरकत की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और उनका कहना है कि राज्य के सबसे बड़े शहर में हुई यह एक असामान्य हिंसक घटना है। ब्रिजपोर्ट पुलिस का मानना है कि दो बंदूकधारियों ने पार्टी में शामिल हुए करीब 100 लोगों पर घर आंगन में बाड़ की आड़ लेकर हमला किया। घटना स्थानीय समयानुसार देर रात लगभग एक बजकर 30 मिनट पर हुई।

कप्तान ब्रायन फिट्जगेराल्ड ने कल दोपहर एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पार्टी में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की थी, ऐसे में कुछ लोगों ने गोलीबारी को आतिशबाजी समझ लिया। पुलिस ने इलाके में गश्त तेज कर दी है और वह गवाहों और पीड़ितों से जानकारी एकत्र कर रही है।

फिट्जगेराल्ड ने कहा कि पुलिस को घटना के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है । वह यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पार्टी में गया कोई व्यक्ति ही तो हमलावर नहीं था। पुलिस प्रमुख अर्मांडो जे पेरेज ने कहा, ‘‘हम जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी करेंगे। ’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X