सीरियाई शरणार्थी की बेदर्दी से पिटाई पर भड़के दिग्गज क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, 15 साल का रेफ्यूजी लड़का जमाल स्कूल के ही कॉरीडोर में है। जहां दूसरे छात्र अचानक आकर जमाल को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटने लगते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न (फोटो सोर्स : Express File Photo)

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई नाराजगी जताएगा। इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न ने भी इस पर नाराजगी जताई है। यह वीडियो इंग्लैंड के हडर्सफील्ड में स्थित एक स्कूल का है। आलमंड कम्यूनिटी स्कूल के एक 15 साल के शरणार्थी लड़के को स्कूल के ही दूसरे छात्रों ने जमकर पीटा। इस पर शेन वार्न ने ट्वीट करते हुए लिखा, इस पर कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए। स्कूल तो बच्चों के लिए सबसे सेफ जगह होती है।

डेली मेल की खबर के मुताबिक, वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, 15 साल का रेफ्यूजी लड़का जमाल स्कूल के ही कॉरीडोर में है। जहां दूसरे छात्र अचानक आकर जमाल को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटने लगते हैं। इतना ही पीटने वाले छात्र जमाल के मुंह पर पानी गिराते हुए कहते हैं कि ‘हम तुम्हें डुबाकर मार देंगे’। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इस वीडियो को देखने के बाद शेन वार्न ने ट्विटर पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘निहायती घटिया हरकत, इस बच्चे के लिए तुरंत एक्शन लिया जाए। स्कूल तो बच्चों के लिए सबसे सुरक्षित जगह है’। बता दें कि वायरल वीडियो में दिखी घटना पिछले महीने की है। इस मामले की जांच में अब पुलिस जुट गई है। हालांकि पुलिस और स्कूल की तरफ से ऐसी लापरवाही पर सोशल मीडिया पर नाराजगी देखने को मिल रही है।

बता दें कि , बीते दिनों ही शेन वार्न का ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट कोच को लेकर बयान आया था। वार्न ने कहा था कि, ग्रीम हिच से बेहतर खिलाड़ी टीम के लिए खेल चुके हैं। उनमें से ही किसी को यह जिम्मेदारी देनी चाहिए। वार्न ने कहा था कि, इनके गाइडेंस में भी टीम को ज्यादातर मैच में हार का मुंह देखना पड़ा।

Next Stories
1 इमरान ने बांधे तारीफों के पुल, ‘पाकिस्तान में भी चुनाव लड़ें तो जीत जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू’
2 ‘जंग तो होनी नहीं है, चलो दोस्ती करें’, पाक पीएम इमरान ख़ान के भाषण की 10 बड़ी बातें
3 अमेरिका में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती से संबंधित कार्यक्रम शुरू
ये पढ़ा क्या?
X