ताज़ा खबर
 

Watch Video: जब पत्नी ने पति का मेड संग रोमांस की शर्मनाक करतूत को किया एक्सपोज

सऊदी अरब में एक धोखेबाज और बेवफा पति की शर्मनाक करतूत जब उसकी पत्नी के अपनी आंखों से देखी तो सिर्फ अपने पति पर आगबबूला हुई ..

सऊदी अरब में एक धोखेबाज और बेवफा पति की शर्मनाक करतूत जब उसकी पत्नी के अपनी आंखों से देखी तो सिर्फ अपने पति पर आगबबूला ही नहीं हुई बल्कि इस इस हरकत को उसने कैमरे में कैद कर यूट्यूब पर भी अपलोड कर डाला।

लेकिन बाद में पति की हरकतों का खुलासा करने वाली महिला को सजा का सामना करना पड़ सकता है। देश के डिफेमेशन लॉ यानी कि मानहानि कानून के तहत उसे यह सजा हो सकती है।

सऊदी में एक महिला ने मेड के साथ फ्लर्ट करते अपने पति का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। जो इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है। पिछले दिनों सऊदी की एक महिला ने अपने पति को मेड से फ्लर्ट करते हुए मोबाइल कैमरे में कैद किया था।

वीडियो में उसका पति मेड से किचन में बात करता और किस करता दिखाई दे रहा है। इसके बाद महिला ने यह फुटेज सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो के साथ उसने कैप्शन में लिखा, ”इस पति के लिए कम से कम सजा उसे बेइज्जत करना ही है।”

आपको बता दें कि सऊदी में एक महिला ने अपने ही घर अपने ही पति को घर की नौकरानी के साथ फ्लर्ट करते हुए रंगेहाथों पकड़ा और उसका पर्दाफाश करने के लिए यूट्यूब का सहारा लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो सऊदी अरब में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इसके बाद से जहां एक ओर कई लोग महिला के समर्थन में उतरे तो कोई उसकी हरकत को पति के खिलाफ मानहानि बता रहा है।

महिला ने अपने पति को घऱ नौकरानी से फ्लर्ट करते हुए मोबाइल कैमरे में कैद किया था। इस वीडियो में उसका पति मेड से रसोईघर में बातचीत करता और उसे चूमता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो अपलोड करने के साथ महिला ने कैप्शन में लिखा कि इस पति के लिए कम-से-कम सजा उसे बेइज्जत करना ही है।

सऊदी अरब के कुछ नामचीन वकीलों के मुताबिक महिला को इस जुर्म के लिए एक साल तक की जेल हो सकती है। साथ ही उस पर 5 लाख सऊदी रियाल यानी 86 लाख रुपए तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

सउदी की आईटी क्राइम के लिए बने कानून के तहत ऐसे लोगों के लिए सख्त सजा का प्रावधान है जिसके तहत मोबाइल कैमरे या किसी दूसरे इक्विपमेंट के जरिए फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी करने की सख्त मनाही है और यह मानहानि के दायरे में आता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App