ताज़ा खबर
 

डिलिवरी के वक्त डॉक्टर ने पत्नी को देख लिया था न्यूड, पति ने मार दी गोली

पत्नी की देखरेख एक पुरुष डॉक्टर को करते देख उसने हॉस्पिटल प्रशासन से कहा कि पत्नी की देखरेख के लिए एक महिला नर्स रखी जाए, पर हॉस्पिटल ने उसकी बात अनसुनी कर दी।

प्रतिकात्मक फोटो

सऊदी में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। उसपर आरोप है कि उसने मुहनानंद अल-जबिन नाम के डॉक्टर को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने डिलिवरी के वक्त उसकी पत्नी को न्यूड देख लिया था।

गल्फ न्यूज के मुताबिक, अप्रैल में सऊदी के रियाद शहर में किंग फहाद मेडिकल सिटी हॉस्पिटल में उस शख्स की बीवी को भर्ती करवाया गया था। पत्नी की देखरेख एक पुरुष डॉक्टर को करते देख उसने हॉस्पिटल प्रशासन से कहा कि पत्नी की देखरेख के लिए एक महिला नर्स रखी जाए, पर हॉस्पिटल ने उसकी बात अनसुनी कर दी।

फिर डिलीवरी होने के बाद तक शख्स कुछ नहीं बोला। एक दिन उसने अपनी पत्नी से कहा कि चलकर डॉक्टर का शुक्रिया अदा करना चाहिए। इसके बाद जब दोनों हॉस्पिटल जाकर डॉक्टर से मिले ही थे कि शख्स ने बिना लाइसेंस की बंदूक निकालकर डॉक्टर अल-जबिन पर हमला कर दिया।

शख्स हमला करके फरार हो गया था पर उसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया। डॉक्टर को उसी हॉस्पिटल में तभी के तभी भर्ती कर दिया गया था जिससे उसकी जान बच गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App