ताज़ा खबर
 

ड्राइवर से हो गया प्‍यार, नेपाल के रास्‍ते भारत आकर सऊदी की लड़की ने कर ली शादी

सऊदी अरब की 26 वर्षीय लड़की को भारतीय ड्राइवर से प्यार हो गया। फिर वह सऊदी अरब से भाग कर नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से भारत पहुंच गई। फिर प्रेमी से शादी रचा ली।

Author नई दिल्ली | June 3, 2018 11:46 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

सऊदी अरब की 26 वर्षीय लड़की को भारतीय ड्राइवर से प्यार हो गया। फिर वह सऊदी अरब से भाग कर नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से भारत पहुंच गई। फिर प्रेमी से शादी रचा ली। युवती का 30 वर्षीय प्रेमी तेलंगाना के निजामाबाद का रहने वाला है। वह सऊदी अरब में लड़की के पिता की गाड़ी चलाता था। मोहब्बत होने के बाद लड़की भागकर किसी तरह नेपाल पहुंची, फिर वहां से भारत।
लड़की का ब्वॉयफ्रेंड फरवरी में सउदी अरब से भारत लौटा था। घटना के बारे में पता चलने पर सऊदी अरब निवासी लड़की के पिता हैदराबाद आए और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। जिस पर लड़की ने हैदराबाद सेंट्रल क्राइम स्टेशन में बयान देकर कहा कि वह भारत में अपने पति के साथ रहना चाहती है। बता दें कि जब फरवरी में युवक भारत लौटा था तो लड़की ने फोन कर कहा था कि वह और अधिक दिन तक उससे अलग नहीं रह सकती और वह जल्द ही मिलने के लिए भारत पहुंच रही है।मई में लड़की सऊदी अरब से भागी और नेपाल सीमा के जरिए अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया।इसके बाद वह नई दिल्ली पहुंची, जहां लड़के ने रिसीव किया।

निजामाबाद पहुंचने पर युवक ने युवती से शादीद की। कुछ दिनों बाद उसके पिता सउदी अरब दूतावास के अधिकारियों के साथ हैदराबाद पहुंचे।पता चला कि उनकी बेटी ने पहले से ही शादी रचा ली है।उन्होंने अपने पूर्व ड्राइवर के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत हैदराबाद पुलिस में दर्ज कराई। उधर जब पुलिस ने लड़की से संपर्क किया तो उसने सऊदी अरब लौटने से इन्कार किया। कहा कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी से शादी करने के लिए भारत आई। उसका किसी ने कोई अपहरण नहीं किया। युवती ने भारत सरकार से देश में रहने के लिए मदद मांगी है। वजह कि युवती अवैध तरीके से भारत में दाखिल हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App