ताज़ा खबर
 

आतंकी संगठन है आरएसएस और पीएम नरेंद्र मोदी इसके सदस्य: परवेज़ मुशर्रफ़

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने राष्टीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को आतंकी संगठन बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके सदस्य और इसीलिए वे पाकिस्तान विरोधी बयान दे रहे हैं...

परवेज मुशर्रफ ने साफ लफ्जों में कहा कि भारत जिन्हें आतंकवादी मानता है वो पाकिस्तान के लिए वे स्वतंत्रता सेनानी हैं।

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने राष्टीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को आतंकी संगठन बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके सदस्य और इसीलिए वे पाकिस्तान विरोधी बयान दे रहे हैं।

मुशर्रफ ने समाचर चैनल आइबीएन7 को दिए साक्षात्कार में नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, “50 साल के बाद भी कि आप बांग्लादेश में पाकिस्तान विरोधी भावनाओं को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। क्या यह शांतिपूर्ण रुख है।”

उन्होंने कहा, “भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को दबाना चाहते हैं। पीएम पर हमला बोलते हुए मुशर्रफ ने कहा कि मोदी आरएसएस के आदमी हैं इसलिए वो पाकिस्तान को निशाना बना रहे हैं।”

पूर्व सेना प्रमुख मुशर्रफ ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर ईंट फेंकोगे तो उसका जबाव पत्थर से मिलेगा, हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। हमें भी मुंहतोड़ जवाब देना आता है।

मुशर्रफ ने साफ लफ्जों में कहा कि भारत जिन्हें आतंकवादी मानता है वो पाकिस्तान के लिए वे स्वतंत्रता सेनानी हैं। मुशर्रफ ने कहा कि देश के लिए काम करने वाला स्वतंत्रता सेनानी होता है जबकि दूसरा देश उसको आतंकी समझता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App