ताज़ा खबर
 

‘इमरान खान ने बेच दिया कश्मीर, मोदी से की थी ‘डील’ की कोशिश’, पाकिस्तान पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान का गंभीर आरोप

पांच अगस्त को भारत ने जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा खत्म कर दिया और इस फैसले के लगभग दो हफ्ते बाद रेहम खान ने पीएम इमरान खान पर कश्मीर के सौदे का संगीन आरोप लगाया है।

रेहम खान ने पीएम इमरान खान पर संगीन आरोप लगाया है। (फोटो -रेहम खान/फेसबुक)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि इमरान खान को पता था कि भारत में कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छीनने वाला है। रेहम ने यह भी कहा कि इमरान खान ने भारत को खुश करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से डील करने की कोशिश भी की थी। रेहम खान ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि मैं तो कहूंगी कि कश्मीर का सौदा हुआ है। रेहम खान ने कहा कि हमें पहले से कहा गया है कि कश्मीर बनेगा पाकिस्तान लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पांच अगस्त को भारत ने जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा खत्म कर दिया और इस फैसले के लगभग दो हफ्ते बाद रेहम खान ने पीएम इमरान खान पर कश्मीर के सौदे का संगीन आरोप लगाया है। रेहम खान का कहना है कि पांच अगस्त को जब कश्मीर को लेकर भारत में यह फैसला लिया गया था तो उनकी टीम के एक सदस्य का फैन आया और उसने कहा कि आपने जैसा कहा था वैसा ही हो रहा है। रेहम ने कहा कि इसके बाद मैंने कहा कि दुआ करो कि ऐसा ना हो।

रेहम खान ने कहा कि जिस दिन कश्मीर को लेकर यह फैसला लिया गया उस दिन इमरान खान ने कहा  वह जानते हैं कि पीएम मोदी ऐसा करने जा रहे हैं। बिमशेक में भी उनका व्यवहार मेरे प्रति अच्छा नहीं था। पुलवामा की घटना के बाद ही मैं जान गया था कि  मोदी का रवैया अच्छा नहीं होने वाला है।  रेहम खान ने कहा जब इमरान खान को पता था कि ऐसा होने वाला है तो उन्होेंने मोदी  की तरफ दोस्ती का हाथ क्यों बढ़ाया?  जब आपको सबकुछ पता था तो आपने कोई कदम क्यों नहीं उठाया, इसका मतलब यह है कि आप कमजोर हैं और कुछ करने में सक्षम नहीं हैं।

Next Stories
1 सऊदी अरब: पति ने कोर्ट के सामने रखी बिकिनी फोटोज, बुरी मां साबित कर महिला से छीनी गई बेटी की कस्टडी
2 VIDEO: ‘ये डरपोक लोग हैं..हम न्यूक्लियर पावर हैं…हम साफ कर देंगे’, भारत और पीएम नरेंद्र मोदी पर भड़के जावेद मियांदाद
3 इमाम ने शेयर किया तिरंगे पर गोहत्या करते पाकिस्तानियों का वीडियो, लिखा- कलंक हैं ये लोग, कार्रवाई करे पेटा
ये पढ़ा क्या?
X