ताज़ा खबर
 

VIRAL VIDEO: बैग छीनकर भागना चाहते थे बाइक सवार, लड़कियों ने गिराकर जमकर पीटा

पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। महिला की बहादुरी पर यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

सोशल मीडिया में एक महिला का वीडियो उसके बहादुरी के कारनामे की वजह से छाया हुआ है। वायरल वीडियो में महिला ने उसका बैग छीनने की कोशिश कर रहे बाइक सवारों को ना सिर्फ नाकामयाब कर दिया बल्कि उनकी जमकर पिटाई भी की। जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार वीडियो पाकिस्तान के रावलपिंडी में एक स्थानीय इलाके का है। यहां अपनी सहयोगी के साथ जा रही महिला का बाइक सवारों ने बैग छीनने की कोशिश की लेकिन बैग पर मजबूत पकड़ होने पर बाइक के पीछे बैठा स्नैचर इसमें कामयाब नहीं हो पाया। कुछ ही दूरी पर दोनों स्नैचर भी जमीन पर गिर गए। इस दौरान महिला ने तेजी से दौड़कर स्नैचरों को पकड़ और उनकी खूब पिटाई की। हालांकि बाद में एक भागने में कामयाब हो गया। पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। महिला की बहादुरी पर यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी दो चेन स्नैचरों के मंसूबों को 54 वर्षीय एक महिला ने पस्त कर दिया जो कि पूरी तरह से स्वस्थ भी नहीं थीं। दरअसल तब बदमाशों ने संतोष कुमारी नाम की महिला की चैन छीनने की कोशिश की लेकिन संतोष ने बहुत ही बहादुरी के साथ उन आरोपियों के साथ जमकर लड़ाई की। यह मामला पूर्वी दिल्ली के झिलमिल इलाके का है। शाहदरा डीसीपी नुपुर प्रसाद द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार एमटीएनएल कर्मचारी संतोष दोपहर में कुछ सामान खरीदकर अपने झिलमिल स्थित घर की तरफ बढ़ रही थीं। प्रसाद ने बताया कि रास्ते में मोटरसाइकल पर सवार दो बदमाशों ने उनकी चेन छीनने की कोशिश की, तभी संतोष ने चेन छीनने वाले आरोपी का एक हाथ पकड़ा और दूसरे हाथ से उसका कॉलर पकड़ लिया।

इसके बाद संतोष ने बदमाशों की मोटरसाइल पर एक लात मार दी, जिससे कि वे दोनों जमीन पर गिर गए। बदमाशों को संतोष की बहादुरी का अंदाजा नहीं था इसलिए खुद पर संतोष को हावी होता देख दोनों अपनी मोटरसाइकल घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App