ताज़ा खबर
 

20 साल की महिला का रेप किया, फिर उसी के घर में दे दी जान

स्कॉटलैंड में एक व्यक्ति ने महिला के साथ बलात्कार करने के बाद पीडि़ता के घर में ही खुद को मार डाला। वहीं, पीडि़ता इस हमले में बुरी तरह घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने के बाद पीडि़ता के घर में ही आत्महत्या कर ली। अारोपी द्वारा किए गए हमले में पीडि़ता बुरी तरह घायल हो गई थी। उसे गंभीर चोटें आयी थी। सूचना मिलने पर पुलिस उस घर में पहुंची जहां अारोपी 28 वर्षीय निकोलस पिरी को मृत पाया। महिला को किल्मरनॉक के पास क्रॉसहाउस अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज किया गया। कुछ दिनों बाद में उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मामला स्कॉटलैंड के इरविन के आयरशीरी का है। बताया जाता है कि आरोपी ने रेप के कुछ मिनट बाद अपनी जान ले ली थी।

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि “पिरी को बी क्लास के ड्रग डिलिंग, हिंसा और हथियार के उपयोग के लिए जाना जाता था, लेकिन बलात्कार का उसका अपराधिक इतिहास नहीं था। हमारे पास पीडि़ता का कॉल आया था, जिसमें उसने बताया कि एक व्यक्ति ने उसके घर के अंदर बुरी तरह उस पर हमला किया और बलात्कार किया। जब पुलिस पहुंची, तो उन्होंने पुरुष को मृत पाया। महिला ने बताया कि उसने खुद को मारा था। यह उसके लिए एक डरावनी घड़ी थी।”

रिपोर्ट्स के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि पीरी दो बच्चों का बाप था, लेकिन वह अकेला था। वह पहले से पीडि़ता को जानता था। पीडि़ता को दुष्कर्म का सामना करना पड़ा और उन्होंने कई दिन अस्पताल में बिताए। पुलिस ने कहा कि महिला पर शाम 8 बजे से शाम 11 बजे के बीच हमला किया गया था।

 

स्कॉटलैंड पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, “एक घटना की रिपोर्ट के बाद सोमवार 6 अगस्त सुबह 11.10 बजे इरविन में पुलिस को एक पते पर बुलाया गया था। आपातकालीन सेवा के लोग वहां पहुंचे और 28 वर्षीय व्यक्ति काे मृत पाया गया। यहां कोई संदिग्ध परिस्थितियां नहीं थी। एक रिपोर्ट प्रोक्यूरेटर के समक्ष प्रस्तुत की जाएगी।” उसने आगे कहा कि, ” एक 20 वर्षीय महिला को जख्मी हालत में वहां पाया गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। महिला ने गंभीर यौन हमले का आरोप लगाया गया था और इसमें पूछताछ की गई। हालांकि, हम इसके संबंध में किसी और की तलाश नहीं कर रहे हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App