ताज़ा खबर
 

PM नरेंद्र मोदी की यात्रा के तीन बाद ही कतर ने 23 भारतीय कैदियों को किया रिहा

उन्होंने रमजान के पवित्र महीने की शुरूआत पर सद्भावना के तहत उठाए गए इस कदम के लिए अमीर शेख तमीम बिन हमद अल थानी के प्रति आभार व्यक्त किया।
Author June 7, 2016 11:57 am
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के तत्काल बाद कतर ने सद्भावना के तौर पर मंगलवार को 23 भारतीय कैदियों को रिहा किया। (Photo: PTI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के तत्काल बाद कतर ने सद्भावना के तौर पर मंगलवार को 23 भारतीय कैदियों को रिहा किया। मोदी ने कतर के नेतृत्व के समक्ष यहां भारतीयों के कल्याण का मामला उठाया था। उन्होंने रमजान के पवित्र महीने की शुरूआत पर सद्भावना के तहत उठाए गए इस कदम के लिए अमीर शेख तमीम बिन हमद अल थानी के प्रति आभार व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ”विशेष महीने की शुरूआत के मौके पर सद्भावना के तहत विशेष कदम उठाया गया… कतर सरकार ने 23 कैदियों को रिहा किया, जो भारत में अपने घर लौटेंगे।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”सद्भावना के तौर पर उठाए गए इस कदम के लिए कतर के अमीर का दिल से आभार।”

यह रिहाई ऐसे समय पर की गई है जब मोदी ने हाल में यहां दो दिवसीय यात्रा की थी। अधिकारियों के अनुसार अमीर ने प्रधानमंत्री को आश्वासन दिया था कि कतर भारतीय समुदाय का ध्यान रखेगा जिसकी जनसंख्या करीब 6.3 लाख है। कतर में पीएम मोदी ने भारतीय कामगारों के साथ खाना भी खाया था और कहा था कि भारत सरकार उनकी समस्‍याओं का समाधान करने के लिए काम करेगी।

Read Alsoमोदी ने कतर में भारतीय मज़दूरों संग खाया खाना, कहा- दुनिया में भारत की छवि आपने बनाई है

Narendra Modi in Doha, Narendra Modi Latest news, Modi meal with workers, Modi Doha News, Modi Meal Workers, Narendra Modi in Qatar  (PTI Photo)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.