ताज़ा खबर
 

बच्‍चे को बचाने के लिए गोरिल्‍ला को गोली मारी तो हुआ विरोध, लोगों ने मां-बाप को ठहराया दोषी

ब्रिटेन के चिड़ि‍याघर में शनिवार को चार साल का एक बच्‍चा गोरिल्‍ला के बाड़े में गिर गया था। गोरिल्‍ला उसे करीब 10 मिनट तक पकड़ता और घसीटता रहा। आखिर में गोरिल्‍ला को गोली मारकर बच्‍चे को बाहर निकाला गया था।

फेसबुक पर “Justice for Harambe” नाम से बने पेज पर सोमवार दोपहर तक 4,800 से ज्‍यादा लाइक्‍स आ चुके हैं। (FACEBOOK)

ब्रिटेन के सिनसिनाटी चिड़ि‍याघर में बाड़े में गिरे चार साल के बच्‍चे को के बचाने लिए गोरिल्‍ला को गोली मारने की घटना का विरोध शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने चिड़ि‍याघर प्रशासन के फैसले पर सवाल उठाए हैं, लेकिन उनका कहना है कि गोरिल्‍ला पर जानलेवा हमला करना जरूरी हो गया था। मारे गए गोरिल्‍ला का नाम हराम्‍बे था। सोशल मीडिया पर उसके समर्थन में बड़ी संख्‍या में लोग सामने आ रहे हैं।

Read more: चिड़ि‍याघर के बाड़े में गिरा चार साल का बच्‍चा, 10 मिनट तक पानी में घसीटता रहा गोरिल्‍ला

2000 से भी ज्‍यादा लोगों ने Change.org पर अपील साइन कर गोरिल्‍ला को मारने के लिए सिनसिनाटी पुलिस विभाग और चिड़ि‍याघर की आलोचना की है। लोगों का कहना है कि बच्‍चे के माता-पिता को सही से देख-रेख करने की जिम्‍मेदारी लेनी चाहिए थी। सिनसिनाटी पुलिस ने रविवार को कहा कि बच्‍चे के पेरेंटस पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

फेसबुक पर “Justice for Harambe” नाम से बने पेज पर सोमवार दोपहर तक 4,800 से ज्‍यादा लाइक्‍स आ चुके हैं। Twitter पर भी #JusticeForHarambe हैशटैग के साथ सैकड़ों पोस्‍ट की जा चुकी हैं।

Next Stories
1 विकास के लिए अमेरिका के अगले राष्‍ट्रपति को मोदी से लेनी चाहिए सीख: अमेरिकी कारोबारी
2 Social Media पर क्रिश्चियन लड़कियां हो रहीं शर्मसार, ISIS के आतंकी बना रहे Sex Slaves का शिकार
3 पाकिस्तान: 8 साल की बच्ची से पहले बलात्कार किया, फिर छत से फेंक कर मार डाला
ये पढ़ा क्या?
X