ताज़ा खबर
 

बॉडीगार्ड का खुलासा- विदेश दौरों पर सेक्‍स ट्वाय लेकर जाती थीं प्रिंसेज डायना

प्रिंसेस डायना के बॉडीगार्ड ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि वह अपने साथ एक सेक्स टॉय को लकी चार्म के तौर पर रखती हैं।

Author नई दिल्ली | August 13, 2016 7:56 PM
प्रिंसेस डायना के बॉडीगार्ड ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि वह अपने साथ एक सेक्स टॉय को लकी चार्म के तौर पर रखती हैं।

प्रिंसेस डायना के बॉडीगार्ड ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि वह अपने साथ एक सेक्स टॉय को लकी चार्म के तौर पर रखती हैं। उनका मानना है कि यह उनके लिए शुभ है। रॉयल प्रोटेक्शन ऑफिसर केन व्हार्फ ने बताया कि डायना ने इसे 1992 में खरीदा था। वह इसे ‘द गैजेट’ या ‘ली गैजेट’ कहती हैं। व्हार्फ ने प्रिंसेस ऑफ वेल्स की बहन सेरा मैक कोरक्वोडल पर इस सेक्स टॉय को छिपाने का आरोप लगाया। यह सारा खुलासा व्हार्फ ने अपनी किताब ‘डायना:क्लोजली गार्डेड सीक्रेट’ के नए एडीशन में किया है। व्हार्फ ने इस राजसी परिवार के बारे में कई अंदरूनी खुलासे किए हैं। Princess,Diana,insisted,taking,secret,mascot,sex,toy,foreign,visits,good,luck,charm Princess Diana

उन्होंने अपनी नई किताब में यह भी बताया है कि राजकुमारी डायना को मजाक और प्रैक्टिकल जोक्स पसंद हैं। व्हार्फ ने बताया कि डायना एक बार अपने इस लकी चार्म को नेपाल जाते वक्त ड्रॉअर में ही भूल गई थीं। उन्होंने बताया कि राजकुमारी ने एक बार कहा था, “तुम्हें पता है इसके बिना सब गड़बड़ हो जाएगी।” व्हार्फ ने बताया कि उन्होंने ब्रिटिश एंबेसी को कॉल करके इसे मंगा लिया था। इसे एक सील्ड पैकेट में नेपाल लाया गया और एक सिल्वर ट्रे में पेश किया गया। इसे देख कर प्रिंसेस हंस पड़ी और बोलीं, “यह निश्चित ही मेरे लिए है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App