ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड एक्ट्रेस पर आया प्रिंस हैरी का दिल, करने जा रहे हैं शादी

क्लेरेंस हाउस की तरफ से जारी किए गए एक बयान में हैरी और मार्कले की शादी का ऐलान किया गया है। दोनों की शादी अगले साल की गर्मियों में होगी।

ब्रिटेन के राजकुमार हैरी और अमेरिकन एक्ट्रेस मेघन मार्कले (फोटो सोर्स- ट्विटर/@KensingtonRoyal)

प्रिंस विलियम और केट की शादी के बाद अब ब्रिटेन के राजघराने में एक और शाही शादी का आयोजन होने वाला है। ब्रिटेन के राजकुमार हैरी और अमेरिकन एक्ट्रेस मेघन मार्कले जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। क्लेरेंस हाउस की तरफ से जारी किए गए एक बयान में हैरी और मार्कले की शादी का ऐलान किया गया है। दोनों की शादी अगले साल की गर्मियों में होगी। ब्रिटेन के शाही परिवार की तरफ से ट्वीट कर प्रिंस हैरी और मेघन मार्कले की शादी की जानकारी दी गई है। शाही परिवार की तरफ से कहा गया है, ‘प्रिंस हैरी ने इस बात की जानकारी मजेस्टी द क्वीन और परिवार के अन्य सदस्यों को दे दी है। प्रिंस हैरी ने मिस मार्कले के माता-पिता से भी उनकी बेटी से शादी करने की आज्ञा और आशीर्वाद ले लिया है।’ शाही परिवार की ओर से जारी बयान में यह भी कहा गया है कि प्रिंस हैरी और मार्कले इस महीने की शुरुआत में सगाई कर ली थी और अगले साल दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी के बाद यह शाही जोड़ा केंसिंग्टन पैलेस में नॉटिंघम कॉटेज में रहेगा।

सीएनएन के मुताबिक पैलेस की ओर से मार्कले के माता-पिता डोरिआ रागलैंड और थॉमस मार्कले का भी एक बयान जारी किया गया है। इस बयान में कहा गया है, ‘हम प्रिंस हैरी और मेघन की शादी को लेकर बेहद खुश हैं। हमारी बेटी बहुत दयालु और प्यारी इंसान है। प्रिंस हैरी भी बहुत ही दयालु इंसान है। पैरेंट्स होने के नाते मेघन की शादी से हम बहुत खुश हैं। हम उनके खुशहाल भविष्य की कामना करते हैं और उन्हें भविष्य में एक-दूसरे के साथ देखना चाहते हैं।’

केंसिंग्टन पैलेस की ओर से प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट का भी बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है, ‘हम प्रिंस हैरी और मेघन की शादी को लेकर काफी उत्सुक और खुश हैं। मेघन के बारे में जानकर हमें बहुत खुशी हुई। हैरी और मेघन साथ में बहुत खुश लगते हैं।’ इसके साथ ही पैलेस ने यह भी जानकारी दी की सोमवार की दोपहर को साथ में एक इंटरव्यू भी देने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 18 साल की इस लड़की ने चाकू की नोक पर किया 19 साल के लड़के का रेप
2 पैगंबर पर विवाद: तीखे प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के कानून मंत्री को देना पड़ा इस्तीफा
3 पाकिस्तान: पुलिस-प्रदर्शनकारियों की झड़प में मृतकों की संख्या छह हुई, 200 घायल
ये पढ़ा क्या?
X