ताज़ा खबर
 

दूसरे के लॉन में खड़े होकर राहत पैकेज की घोषणा कर रहे थे ऑस्ट्रेलियाई PM, मकान मालिक बोला- अभी घास उगाई है, हट जाएं; वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन रिपोर्टर्स के साथ देश के लिए राहत पैकेज की घोषण कर रहे थे, इसी बीच कैमरे पर ही हुआ मजेदार वाकया।

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की कॉन्फ्रेंस के दौरान ही एक व्यक्ति ने घर से बहर आकर उन्हें लॉन से हटने के लिए कह दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (फोटो- स्काई न्यूज)

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भारत-ऑस्ट्रेलिया की एक अहम बैठक के लिए जुटे। हालांकि, इससे पहले मॉरिसन का दिन ऑस्ट्रेलिया में भी काफी व्यस्त रहा था। सुबह-सुबह वे जब लॉकडाउन से पीड़ित जनता के लिए राहत पैकेज का ऐलान कर रहे थे, तभी उनके साथ एक मजेदार वाकया हुआ। खास बात रही कि यह वाकया न्यूज चैनलों के कैमरों में कैद हो गया।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि पीएम मॉरिसन सुबह न्यू साउथ वेल्स के गुगॉन्ग टाउन में थे। वे यहां कंस्ट्रक्शन सेक्टर के लिए कैश ग्रांट्स का ऐलान करने वाले थे। इसके लिए उन्होंने किसी ऑफिस या दफ्तर की जगह बाहर सड़क पर लॉन को ही कॉन्फ्रेंस के लिए चुन लिया। हालांकि, जैसे ही वे मीडिया के कैमरों के सामने बोलने वाले थे, वैसे ही एक घर के मालिक ने बाहर आकर प्रधानमंत्री की कॉन्फ्रेंस में खलल डाल दिया और सभी से घास से नीचे उतरने को कहा।

Next Stories
1 कोरोना मरीजों के लिए हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन को बताया था जानलेवा, विवाद पर लांसेट ने वापस लिया अध्ययन
2 कोरोना वायरस महामारी से 26.5 करोड़ लोगों पर भुखमरी संकट, वैश्विक गरीबी दर में 22 साल में पहली वृद्धि की आशंका- रिपोर्ट
3 कोरोना से बेहाल PoK का गिलगित-बाल्टिस्तान, पाकिस्तान कर पाया सिर्फ दो वेंटिलेटर का इंतजाम
ये पढ़ा क्या?
X