ताज़ा खबर
 

यौन अपराधी के साथ फिल्माए गए दृश्य को हटवाने पर एक्ट्रेस को चुकानी पड़ रही कीमत!

38 साल की अभिनेत्री ओलिविया मून 'प्रेडेटर' को लगातार प्रोमोट कर रही थीं। लेकिन हॉलीवुड रिपोर्टर से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म के दूसरे कास्ट उन्हे सपोर्ट नहीं करते। अभिनेत्री मून ने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट की वजह से मैं बंधी हुई हूं।

एक्ट्रेस ओलिविया मून फोटो सोर्स -( इंस्टाग्राम, @oliviamunn)

हॉलीवुड फिल्म ‘द प्रेडेटर’ में अहम भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ओलिविया मून ने कहा है कि फिल्म के कास्ट उनसे नाराज हो गए हैं और उनसे किनारा कर लिया है। दरअसल इस फिल्म के कुछ सीन्स को अभिनेत्री की शिकायत के बाद हटाया गया है। पिछले हफ्ते लॉस एंजलिस टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि फिल्म के निर्देशक शेन ब्लैक ने इस फिल्म में अपने पुराने मित्र स्टीवन वाइल्डर को रोल दिया था। लेकिन शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म की अभिनेत्री मून को यह पता चला कि स्वीवन वाइल्डर को साल 2010 में यौन अपराधी पाया गया था। स्टीवेन पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग का ई-मेल के जरिए यौन शोषण किया। स्टीवन के जरिए जब 20thcenturyfox को इस बात की जानकारी हुई तो उसने फिल्म में स्टीवेन के सीन को हटा दिया। इस फिल्म में स्टीवन के कुछ सीन्स ओलिविया मून के साथ थे।

फॉक्स की तरफ से कहा गया कि स्टीवन को हायर करते वक्त हमें स्टीवन के बैकग्राउंड के बारे में नहीं मालूम था। फिल्म के एक सीन में स्टीवन का रोल था जिसे उनके बारे में पता चलने पर 24 घंटे के अंदर हटा दिया गया। अभिनेत्री मून ने इस फिल्म में एक वैज्ञानिक का किरदार निभाया है। उन्होंने कुछ ही दिनों पहले ट्वीट कर कहा था कि अब सीन को हटा दिया गया है लिहाजा उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को जरूर पसंद करेंगे।

38 साल की अभिनेत्री ओलिविया मून ‘द प्रेडेटर’ को लगातार प्रोमोट कर रही थीं। लेकिन हॉलीवुड रिपोर्टर से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म के दूसरे कास्ट उन्हे सपोर्ट नहीं करते। अभिनेत्री मून ने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट की वजह से मैं बंधी हुई हूं। यह आश्चर्य जनक है कि कैसे कुछ लोग यह सोचते हैं कि अगर आप फिल्म में लीड कर रहे हैं तो आप पहले मूवी को रखीये लेकिन जहां एक बच्चे को हर्ट किया गया है मैं चुप नहीं बैठ सकती। भले ही इसकी कीमत मेरा करियर ही क्यों ना हो।

मून ने कहा कि मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे की मैं जेल जा रही हूं। मुझे जेल नहीं जाना है। इस युवक को मैं अपने सेट पर नहीं ला सकती। मुझे यह सीन हटाना था। भगवान का शुक्रिया। इमानदारी से कहूं तो सोशल मीडिया, मेरे प्रशंसकों और समाचारों से मुझे पता चला कि मैंने जो किया वो सही था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App