ताज़ा खबर
 

मुश्‍किल में डोनाल्‍ड ट्रंप, जिस्‍मानी रिश्‍ता बनाने का दावा करने वाली पोर्न स्‍टार ने किया केस

पोर्न एक्ट्रेस ने ट्रंप पर ठोका मुकदमा।

व्यस्क फिल्मों की अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर मुकदमा दायर किया है

एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर मुकदमा दायर किया है, साथ ही कैलिफोर्निया के जज से 2016 राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिनों पहले हस्ताक्षर किए गैर प्रकटीकरण समझौते को रद्द करने की मांग की है। लॉस एंजिलिस में आज दायर इस मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि समझौता ‘अवैध और बिना परिणाम वाला है’, क्योंकि ट्रंप ने उस पर स्वयं हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा। लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम-संबंध होने की बात को नकार दिया था। ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने कहा कि उन्होंने पोर्न एक्ट्रेस को समझौते के तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे। उन्होंने भी किसी तरह के प्रेम-संबंधों की बात को नकार दिया था। मुकदमे में कोहेन पर स्टेफनी को अपना ‘मुंह बंद रखने की धमकी देने’ का आरोप भी लगाया गया है।

गौरतलब है कि ट्रंप और मेलानिया की शादी इससे एक साल पहले हो चुकी थी। राष्‍ट्रपति के एक निजी वकील ने सार्वजनिक तौर पर इसका जिक्र नहीं करने के लिए क्लिफोर्ड को 1.30 लाख डॉलर (82.69 लाख रुपए) का भुगतान किया था। राष्‍ट्रपति बनने के बाद से डोनाल्‍ड ट्रंप पर कई महिलाएं  ऐसे आरोप लगा चुकी हैं। अब इस सिलसिले में नया मामला उजागर होने से ट्रंप की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 श्रीलंका: मस्जिदों पर हमले हुए तो दिग्‍गज क्रिकेटर ने किया ट्वीट, 25 साल तक सिविल वॉर झेला है, अब और नहीं
2 रूसी जासूस को यूं जहर देकर गायब हो गई, लाल हैंडबैग वाली महिला को ढूंढ़ रही पुलिस
3 श्रीलंका में दस दिन का आपातकाल लगा, भारतीय टीम की सुरक्षा बढ़ाई गई
जस्‍ट नाउ
X