ताज़ा खबर
 

यह पोर्न एक्ट्रेस कराना चाहती थी अपने बच्चों के पिता की हत्या, पुलिसवाले को ही दे दी सुपारी!

सहायक एटार्नी ट्रेसी व्हेलान ने कोर्ट में बताया कि डैनफोर्थ ने 2500 डॉलर पहले दिए और 2500 डॉलर मर्डर के बाद देने को कहा। इडाहो में सोमवार को डैनफोर्थ को हत्या की सुपारी देने के आरोप में दोषी ठहराया गया।

Author नई दिल्ली | Updated: August 11, 2019 2:41 PM
32 वर्षीय कटरीना डैनफोर्थ लिन प्लेसेंट के नाम से पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थी। (Social Media)

अमेरिका के वॉशिंगटन में एक पॉर्न स्टार अपनी पति की हत्या कराना चाहती थी। इस काम के लिए उसने एक अंडर कवर पुलिसकर्मी को सुपारी भी दे दी थी। जिस शख्स की हत्या के लिए पॉर्न स्टार ने सुपारी दी थी वह उसके तीन बच्चों का पिता है। 32 वर्षीय कटरीना डैनफोर्थ लिन प्लेसेंट के नाम से पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थी। फेडरल एजेंट्स ने दिसंबर में इस महिला को वाशिंगटन स्टेट में गिरफ्तार किया था। इस महिला ने अपने दोस्तों से बताया कि वह अपने पति की हत्या कराना चाहती है जिसके बाद उसके दोस्तों ने उसे एक शख्स का नंबर दिया जो पैसों के बदले में किसी की हत्या करता था। डैनफोर्थ उस शख्स से अक्टूबर में मिलने के लिए राजी हुईं। इस शख्स को आरएच के तौर पर पहचाना गया।

इस मुलाकात के दौरान अपने पति के मर्डर के लिए डैनफोर्थ ने उस शख्स को पांच हजार डॉलर देने के लिए तैयार हुई। डैनफोर्थ ने कहा कि उन्हें अपने पति का शव मिलना चाहिए। उन्हें उस शख्स से यह भी कहा कि अगर इस दौरान घर में कोई और भी घायल होता है तो भी कोई परेशानी वाली बात नहीं होगी। डैनफोर्थ ने इडाहो के अपने पते से 2500 डॉलर बतौर अभिवादन राशि के रूप में उस शख्स को भेजें जिसे उसके पति की हत्या करनी थी।

सहायक एटार्नी ट्रेसी व्हेलान ने कोर्ट में बताया कि डैनफोर्थ ने 2500 डॉलर पहले दिए और 2500 डॉलर मर्डर के बाद देने को कहा। इडाहो में सोमवार को डैनफोर्थ को हत्या की सुपारी देने के आरोप में दोषी ठहराया गया। वह पांच में से दो मामले में दोषी ठहराई गई है। उन्हें इसके लिए कम से कम 10 साल की जेल और सभी आरोपों के लिए 250,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कुवैत से पत्नी को वाट्सऐप पर दे दिया तीन तलाक
2 समझौता एक्सप्रेस रुकी पर जारी है दिल्ली-लाहौर बस सेवा: तनाव के बीच उम्मीदों की यात्रा
3 पाकिस्तान हुकूमत के खिलाफ आक्रोश, गिलगिट-बाल्टिस्तान में सड़कों पर उतरी जनता